IND vs ENG, Memes: भारत की जीत के बाद मीम्स की आई बाढ़, इंग्लैंड की यूं उड़ रही मजाक

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय टीम ने कमाल करते हुए इंग्लैंड टीम पर एकतरफा जीत के बाद टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल का टिकट ले लिया। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशसंकों के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। रोहित एंड कंपनी अब 29 जून को दक्षिण अफ्रीका के लिए फाइनल जंग खेलने उतरेगी, जिससे पहले सभी खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहा रहे हैं।

दूसरी तरफ इंग्लैंड टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की खूब बाढ़ आई हुई है। सोशल मीडिया पर अंग्रेजी टीम की खूब मजाट बनाई जा रही है। इतना ही नहीं यूजर्स खूब मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव की तारीख के भी खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

सोशल मीडिया पर मजाकिया मीम्स की बाढ़

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और तूफानी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव की तारीख वाले मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। विराट कोहली और ऋषभ पंत के जल्दी आउट होने के बाद रोहित-सूर्य कुमार यादव ने ही पारी को संभालते हुए टीम को बड़े स्कोर पर पहुंचाया था। इस बीच दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी देखने को मिली थी। इस साझेदारी के चलते ही भारतीय टीम अच्छे स्कोर तक पहुंचने में सफल रही थी।

शिवम दुबे को लेकर भी वायरल हो रहे मीम्स

भारतीय टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे शिवम दुबे के मीम्स भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनकी चर्चा खूब चल रही है। शिवम दुबे इंग्लैंड के खिलाफ खाता भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। शिवम को क्रिस जॉर्डन ने चलता किया था। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे।

इसके साथ ही पूरी टीम 16.4 ओवर्स में 103 रनों पर पवेलियन लौट गई। इंग्लैंड की तरफ से केवल हैरी ब्रूक (25 रन), जोस बटलर (23 रन), जोफ्रा आर्चर (21 रन) और लियाम लिविंगस्टोन (11 रन) ही दोहरे अंकों तक पहुंच सके। इसके साथ ही भारत के लिए कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने तीन-तीन चटकाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow