Kalki 2898 AD Movie Leaked video: Kalki 2898 AD के सीन्स लीक होते ही मचा धमाल, दुश्मनों को निपटा रहे प्रभास तो पादुकोण दिखीं प्रेग्नेंट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Kalki 2898 AD Movie Leaked video: देश और दुनिया में आए दिन नई-नई फिल्में रिलीज होती रहती हैं, जहां बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक पर किरदारों को बहुत प्यार और दुलार मिलता है। भारत में इन दिनों अभिनेता प्रभास की काफी चर्चा होती है, जिनकी फिल्मों को हर जगह काफी सपोर्ट भी मिलता है। देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी फिल्म को काफी लाइक किया जाता है।

प्रभास के साथ जब फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हसन जैसे एक्टर का भी तड़का हो तो लगाव बढ़ जाता है। इस बीच प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की पैन इंडिया फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जहां पहले ही दिन उसे लोगों का जबरदस्त प्यार मिला।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

इस धांसू फिल्म को लेकर लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है। लोग ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट की बुकिंग कर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म देखने आ रहे हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म पिछले काफी रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। कमाल की बात यह रही कि रिलीज के साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वायरल सीन्स में देखें प्रभास के हाथों का कमाल

अधिकतर आपने देखा होगा, जब कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उसके कुछ सीन्स बीच-बीच में लीक होते रहते हैं। कभी-कभी तो पूरी फिल्म ही लीक हो जाती है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के कुछ सीन्स लीक हुए हैं, वो फिल्म का बड़ा हिस्सा भी माने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास अपने हाथों से एक भारी सी चीज़ को रोकते दिख रहे हैं।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

आगे से जब उसे दिखाया जाता है जो उसपर एक मुर्ति बनी दिख रही है। इसके बाद जैसे ही सीन आगे बढ़ता है, तो दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं। इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि दीपिका पादुकोण इस सीन में प्रेंग्नेंट दिख रही हैं। उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी से ये सीन किस तरह से जोड़ा जाएगा, ये तो पिक्चर देखने के बाद ही पता चलेगा।

उड़कर दुश्मनों को निपटा रहे प्रभास

आप वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं कि प्रभास सुपरमैन स्टाइल में उड़ते हुए अपने दुश्मनों को निपटाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक्स पर यूजर्स इस पिक्चर को ब्लॉकबस्टर बताते दिख रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी देखने के लिए मिल रहा है, जहां उम्मीद की जा रही है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ ओपनिंग जडे पर 200 करोड़ तक कमाई हो सकती है। इसके साथ ही फिल्म का बजट भी अच्छा-खास है।

Also Read: Haryanvi dancer Sunita Baby ने घुमाई ऐसे कमरिया कि जमकर नाची लोगों की भीड़, खूब बरसे नोट

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow