Hero ही क्यों अब Bajaj CT 100 भी है काफी सस्ती, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj CT 100: बजाज हमेशा से किफायती बाइक बनाते आई है। हालांकि इसने अपनी असल पहचान बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) जैसी पावरफुल बाइक से बनाई थी। लेकिन बाद में इसमें भारत के आम नागरिकों के लिए भी बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) और CT 100 जैसी बाइक को लांच किया। आज भी बजाज प्लैटिना की डिमांड काफी ज्यादा है।

लेकिन लोग CT 100 को भूलते जा रहे हैं। यह बाइक बहुत ही खास थी। अभी भी इसे इसके लंबी सीट और माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। अगर आपको भी बेहतरीन राइड क्वालिटी वाली एक बाइक चाहिए तो सिटी हंड्रेड को देख सकते हैं। इसकी कीमत तकरीबन 70000 रुपए के आसपास है। लेकिन आप चाहे तो इसे 25 से ₹30000 में खरीद सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Bajaj CT 100 का माइलेज जबरदस्त

बजाज सीटी 100 में 100 सीसी का इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। इसके अलावा यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी दे देती है।

हर हिसाब से देखा जाए तो यह एक अच्छी बाइक है। हालांकि बजट न होने के कारण कई बार लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट में यह काफी कम कीमत पर बिकती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसकी जानकारी देने वाले हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Bikewale का बंपर ऑफर

बजाज सीटी 100 की कीमत सिर्फ ₹25000 है। यह 2014 मॉडल बाइक है, जिसकी कंडीशन अच्छी है। आप इसे लंबे समय तक चला सकते हैं। अगर आपको एक अच्छी बाइक चाहिए तो इसे विकल्प के रूप में देख सकते हैं। यह बाइक आपको Bikewale पर मिल जाएगी। इसे मेरठ उत्तर प्रदेश के लोकेशन से बेचा जा रहा है।

Olx पर काफी सस्ती है Bajaj CT 100

अगर आप ओएलएक्स पर जाएंगे तो यहां भी आपको बजाज सीटी 100 मिल जाएगी। यहां 2013 मॉडल यह बाइक 23800 में बिक रही है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। हालांकि इस पर हमें कुछ स्क्रैच देखने को मिल रहा है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है और इसका रजिस्ट्रेशन भी कुछ सालों तक वैलिड रहने वाला है।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow