Suzuki Burgman एक स्पोर्ट्स स्कूटर जिसकी कीमत काफी कम, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Burgman: अगर आपको एक यूनिक डिज़ाइन वाली स्कूटर की तलाश है तो आप एक बार Suzuki Burgman को देख सकते हैं। जो कंपनी की एक मैक्सि स्कूटर है और काफी यूनिक डिज़ाइन में आती है। इस स्कूटर में बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया है। वहीं इसमें ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज के अलावा कंपनी ने ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है।

Suzuki Burgman इंजन और कीमत

Suzuki Burgman कंपनी की काफी पॉपुलर स्कूटर है। जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124cc सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। इसका इंजन 6500आरपीएम पर 8.6Ps का अधिकतम पावर बनाता है और 5500आरपीएम पर 10Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस स्कूटर में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक आता है। इसके अलावा कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 48kmpl का माईलेज भी ऑफर करती है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

इस स्कूटर के कीमत की बात करें तो बाजार में इसे 94,301रुपये से 1.15 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। लेकिन इसे इससे कम बजट में भी खरीदा जा सकता है। ऐसे में अगर आपका बजट कम भी है, तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से आप इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में ले सकते हैं।

Suzuki Burgman है काफी सस्ती

सुजुकी बुर्गमैन एक काफी अच्छी स्कूटर है bikedekho.com पर इस स्कूटर की कीमत ₹35000 रखी गई है। मैक्सी स्कूटर के तौर पर लॉन्च हुई इसे स्पोर्ट्स कैटेगरी में रखा गया है। यह दिखने में भी काफी खूबसूरत लगती है। इसे आप लंबी दूरी के लिए आराम से प्रयोग कर सकते हैं।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

आप चाहे तो 2018 मॉडल सुजुकी बर्गमैन को ₹45000 में खरीद सकते हैं। इसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। इसके अलावा आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलेगी जिसके कारण आप सस्ती ईएमआई पर इसे आज ही घर ला सकते हैं। स्कूटर के तौर पर यह एक अच्छी डील है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow