Royal Enfield Guerrilla 450 का लॉन्च नजदीक, इतनी शानदार दिखती है बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Guerrilla 450: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) एक प्रमुख नाम है। कंपनी की क्रूजर बाइक्स को बाजार में लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में समय-समय पर कंपनी अपनी नई-नई बाइक्स को लॉन्च करती ही रहती है।

अगर बात करें 450cc इंजन सेगमेंट की तो कंपनी अब इस सेगमेंट में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसका नाम रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) रखा गया है। संभावना है कि कंपनी अपनी इस बाइक को रॉयल एनफील्ड हिमालयन से भी कम कीमत पर बाजार में उतारेगी।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

Royal Enfield Guerrilla 450 इंजन डिटेल्स

रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) कंपनी की काफी दमदार बाइक होने वाली है। जिसमें लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 452cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा होगा। यह इंजन 40bhp का अधिकतम पावर और 40Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स देगी। जो इसके स्पीड को काफी अच्छे से मैनेज करेगा। इसमें आपको हिमालय की तरह ही फ्यूल टैंक मिलेगा और कंपनी इसमें एक एलईडी हेडलाइट भी देगी। इसके व्हील्स की बात करें तो यह बाइक 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ आएगी।

Royal Enfield Guerrilla 450 फीचर्स और कीमत

कंपनी अपनी आने वाली नई बाइक रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 (Royal Enfield Guerrilla 450) में कई नए और एडवांस फीचर्स देने वाली है। जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, टचस्क्रीन डिस्प्ले, हैजॉर्ड वॉर्निंग इंडिकेटर और ओडोमीटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक के साथ ही कंपनी डुअल चैनल एबीएस भी देने वाली है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

इस बाइक के कीमत की बात करें तो अभी फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह हिमालय बाइक से कम कीमत पर बाजार में आ सकती है। मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक से हो सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow