HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची भीड़, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगों के दिल और दिमाग पर गर्दा मचा रहे हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। वैसे तो हरियाणवी इंडस्ट्री का जब जिक्र होता है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम सामने आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले हर किसी को पागल और दीवाना बना देते हैं, जिनकी चाहती में लोग आपा खो बैठते हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा जो लोगों के दिल पर धमाका मचा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उनके सुनीता बेबी के ऊपर लोग खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं। आपने उनकी वीडियो देख ली तो कुछ नहीं देखा जो हर किसा कि दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो में हरियाणवी क्वीन लोगों के दिमाग में राज कर रही हैं, जिनकी चाहत में लोग दीवाने हो रहे हैं।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

सुनीता बेबी ने मचाया ऐसा गर्दा कि खूब नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा जिनके ऊपर लोग फिदा हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी की चाहत में युवा और बुजुर्ग सब दीवाने हो रहे हैं, जिनके चाहने वालों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है।

Also Read: Anupama शो से हुआ श्रुति का पत्ता साफ़, जाते समय कहा- मुझको लता है अभी सब खत्म…

आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी क साथ-साथ कई क्वीन लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को हैरान कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के लटके-झटके हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। इससे पहले भी उनके यूट्यूब वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow