World Cup T20: दूसरी बार इतिहास रच पत्नी Anushka के सामने फूट-फूटकर रोये Virat, इस फोन से किया Video Call

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। 11 साल बाद वर्ल्ड कप टी20 का खिताब अपने नाम करके भारतीय टीम ने इतिहास बना दिया। पूरा देश आज टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाता हुआ दिख रहा है। भारतीय जनता को आज भारतीय क्रिकेटर पर बहुत ही ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है। रोहित शर्मा की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात देकर इतिहास रच दिया है।

भारतीय खिलाड़ी ने दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कब्जा किया है। विराट कोहली इस मैच से पहले खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, लेकिन जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब विराट कोहली ने अपना जलवा भारतीय जनता को दिखाया। फाइनल मैच में विराट कोहली ने सबका दिल एक बार फिर से जित लिया। टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद विराट कोहली अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पाए।

Also Read: T20 वर्ल्ड कप 2024 में बने अनोखे रिकॉर्ड्स, इतिहास के पन्नों में हुआ दर्ज रोहित शर्मा का नाम

 

भारत की जीत के बाद विराट ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल किया और उसके बाद बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोने भी लगे। सोशल मीडिया पर विराट का ये वीडियो अब बहुत ही तेजी से वायरल होता हुआ दिख रहा है।

Also Read: टीम इंडिया को मिला नया कप्तान! इस खिलाड़ी के नाम पर मुहर लगनी तय, जानें अपडेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

विराट के पास दिखा ये फोन

वीडियो में जो फोन कोहली के हाथों में नजर आ रहा है उससे यह तो साफ हो गया कि विराट एप्पल का फोन इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन, यह नहीं पता चल पाया है कि ये एपल का कौनसा आईफोन मॉडल है। इसके डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल के हिसाब से ये एपल आईफोन 15 प्रो मैक्स जैसा लग रहा है। आईफोन 15 प्रो मैक्स में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। फोन में अलग बेहतरीन कैमरा मिलता है। आने वाले महीनों में एपल की आईफोन 16 सीरीज मार्केट में बहुत जल्द ही धमाल मचाने वाली है। आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स शामिल किये गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

आईफोन 15 प्रो मैक्स के फीचर्स

आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में डायनामिक आइसलैंड फीचर दिया गया है। फोन में आपको रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिकस्ल का प्राइमरी सेंसर है। जबकि, 24 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है और 12 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस फ़ोन की कीमत एपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको 1,59900 रुपये है।

अकाय-वामिका ने बदला कोहली का मूड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली पत्नी अनुष्का के सामने थोड़े भावुक हो जाते हैं। इसके बाद विराट ने फोन पर अपने बेटे अकाय और बेटी वामिका का चेहरा देखा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow