छोटी फैमिली के लिए बेस्ट Maruti WagonR सिर्फ ₹1.65 लाख में, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: कार खरीदना आज भी कई लोगों के लिए सपना ही है। क्योंकि इनकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। जो मारुति वेगनर (Maruti WagonR) कभी 5 लाख रुपए से कम में आती थी। उसकी कीमत 7 लाख रुपए पहुंच चुकी है।

ऐसे में एक नई कार खरीदना आम आदमी के बजट से बाहर हो चुका है। लेकिन अगर आप बजट में ही कार खरीदने का सपना देख रहे हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे ₹2 लाख से भी कम में आप जबरदस्त फीचर वाली मारुति वेगनर (Maruti WagonR) को खरीद सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

अच्छी फीचर्स वाली Maruti WagonR

जबरदस्त फीचर वाली मारुति वैगन आर (Maruti WagonR) लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। अभी भी यह टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग कार लिस्ट में रहती है। हालांकि एसयूवी का मार्केट बढ़ने के कारण इसकी सेल पर भी असर हुआ है। लेकिन छोटी फैमिली के लिए आज भी मारुति वेगनर एक अच्छी डील है। आप इस फाइव सीटर कार को ₹2 लाख से भी कम में खरीद सकते हैं।

सस्ती Maruti WagonR की डील

मुंबई के लोकेशन पर एक मारुति वैगन (Maruti WagonR) आर की कीमत सिर्फ 1.65 लख रुपए रखी गई है। यह 2011 मॉडल कर है जो पेट्रोल इंजन के साथ आती है। इसे अभी तक 78547 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

यह एक फर्स्ट ओनर कार है इसीलिए इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यानी कि आपको ओरिजिनल पेपर्स और इंश्योरेंस भी मिल जाएगा। अगर आप एक अच्छी कार खरीदना चाह रहे हैं तो मारुति वैगन आर के इस दिल को अवश्य देखें।

मारुति वेगनर में 998 सीसी का इंजन मिलता है। इसमें उस समय सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जाता था। इसीलिए इसमें आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन ही मिलता है। यह एक छोटी फैमिली कार है जिसमें पांच लोग बड़े ही आराम से बैठ सकते हैं। इसीलिए अगर आप चाहे तो अपनी फैमिली के साथ लंबी दूरी का सफर आराम से कर सकते हैं।

Also Read: Renault Triber है फुली फैमिली कार, इसकी कीमत बस ₹4.8 लाख, देखें ऑफर और खरीदें कार

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow