Bhojpuri Song: Nirahua और Amrapali का खुलेआम हॉट रोमांस से इंटरनेट पर मचा रहा कोहराम, छूटे पसीने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्टी का इस समय एक बड़ा नाम है, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्टी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। भोजपुरी इंडस्टी में कदम रखने से पहले आम्रपाली ने टीवी सीरियल्स में भी काम था, लेकिन टीवी इंडस्टी में कुछ खास जादू नहीं चला पाई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्टी की तरफ रुख किया और देखते ही देखते भोजपुरी सिनेमा की क्वीन बन गईं।

आम्रपाली को आज के वक्त में अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी गजब की एक्टिंग के दम पर आज वे करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि, अपने मुकाम को हासिल करना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था।

Also Read: Bhojpuri Song: Amrapali और Nirahua ने जब आधी रात को रजाई में किया पलंगतोड़ रोमांस, मचा कोहराम!

आम्रपाली को काफी संघर्ष भी करना पड़ा है। इसी बीच आम्रपाली का एक पुराना गाना वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फोल्लोविंग है।

निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

‘पीयर पेयर ओढ़निया पे’ (Peeyar Peeyar Odhaniya Pe) सॉन्ग एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस सूट में वाकई बेहद हॉट लग रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Also Read: ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही Hina Khan ने कीमोथेरेपी से पहले कराया फोटोशूट, अस्पताल में भी दिखा बुलंद हौसला , फैंस दे रहे हैं हिम्मत

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। यह गाना फिल्म बेटा का है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने को Kalpana और Om Jha ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Pyare lal Yadav ने दिए हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है। ब्लैक शूट में एक्ट्रेस बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये हुए दिख रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow