आज ही सस्ते में खरीदें Bajaj Pulsar, वरना बढ़ जाएगी कीमत, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: आजकल एंट्री लेवल स्पोर्ट्स की डिमांड बाजार में काफी बढ़ गई है। ऐसे में हीरो (Hero) से लेकर होंडा (Honda) और टीवीएस (TVS) जैसी टू व्हीलर निर्माता कंपनियां लगातार बाजार में अपनी नई एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की करें, तो कंपनी की भी इस सेगमेंट में कई बाइक्स आती हैं। बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) कंपनी की पॉपुलर एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसका स्पोर्टी डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है।

Bajaj Pulsar इंजन और कीमत

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक में 4-स्ट्रोक वाला 149.5cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 14Ps पावर के साथ ही 13.25Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। जो इसके हैंडलिंग को काफी बेहतर बना देता है। इसके माईलेज की बात करें तो आप एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 47.5 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) कंपनी की लोकप्रिय एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 1.14 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह बाइक इससे कम बजट में चाहिए। तो इसका भी तरीका है। आप ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को सर्च कर सकते हैं। जहाँ इसकी बिक्री बहुत ही मामूली कीमत पर हो रही है।

Bajaj Pulsar बेस्ट डील

आप ब्लैक कलर की बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2013 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। अबतक 45,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस बाइक के लिए यहाँ पर इसके ओनर ने 25,000 रुपये की कीमत तय की गई।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Olx वेबसाइट पर ही 2014 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक को बेचा जा रहा है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और 40,000 किलोमीटर तक राइड की गई है। इस बाइक को अगर आप चाहें तो यहाँ से 22,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow