Activa से बेहतर! Suzuki Access स्कूटर को 20 हजार में खरीदने का मौका, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access: सुजुकी की टू व्हीलर सेगमेंट में आने वाली स्कूटर एक्सेस (Suzuki Access) को अपने यूनिक डिज़ाइन और जबरदस्त फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी इस स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं। क्लच और गियर नहीं होने के कारण यह स्कूटर सिटी राइडिंग के लिए एकदम बेस्ट है।

Suzuki Access इंजन और कीमत

सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) टू व्हीलर सेगमेंट की पॉपुलर स्कूटर है। जिसे खासकर बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को पूरा करने के लिए बनाया गया है। इस स्कूटर में सिंगल सिलेंडर वाला 124cc का इंजन आता है। जो 8.7Ps का अधिकतम पावर और 10Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस स्कूटर के फ्रंट व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक, बेहतर ब्रेकिंग के लिए लगाया है। इस स्कूटर को एक लीटर पेट्रोल में 45 किलोमीटर की रेंज तक आप ड्राइव कर सकते हैं। यानी इसे राइड करना काफी किफायती भी है।

Also Read: Maruti की ये नई SUV देती है खूब माइलेज, 50 हजार में ला सकते हैं घर

कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को 79,900 रुपये से 90,500 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन यह स्कूटर इससे कम कीमत पर भी आपकी हो सकती है। कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। आपको इस रिपोर्ट में हम इस स्कूटर पर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में बताएंगे।

Suzuki Access पर डील

2010 मॉडल सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड स्कूटर है और महज 50 किलोमीटर चली हुई है। अगर आपको कम बजट में यह स्कूटर चाहिए, तो यहाँ से इसे आप महज 20,000 रुपये की कीमत पर ले।सकते हैं। यह ग्रे कलर की है और काफी शानदार कंडीशन में रखी गई है।

Also Read: अगर 25 हजार में मिलेगी स्पोर्ट्स बाइक तो क्या करेंगे! देखें Yamaha R15 की ये डील

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow