Bajaj Pulsar 150 इंडिया में सबसे ज्यादा चलने वाला बाइक है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप इस बाइक को सस्ते में ऑनलाइन मार्केट से ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट के बारे में आइये जानते है इस बाइक के बारे में

 

दमदार इंजन और शानदार माइलेज  

बजाज पल्सर 150 में 149.5 सीसी का 4-स्ट्रोक, डीटीएस-आई फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 आरपीएम पर 14 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 13.25 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 50 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज दे सकती है.

स्टाइलिश डिजाइन और आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

बजाज पल्सर 150 अपने स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है. इसमें वुल्फ-आइडेड हेडलैंप्स, एलईडी टेललाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और शार्प डिजाइन का कॉम्बिनेशन दिया गया है. नया “डैगर एज” एडिशन इसे और भी आकर्षक बनाता है. इसके अलावा, बाइक में एक आरामदायक राइडिंग पोजिशन दी गई है, जो लंबी सफर पर भी आपको थकान नहीं महसूस कराएगी.

अत्याधुनिक फीचर्स  

बजाज पल्सर 150 में कई अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे अपने सेगमेंट में खास बनाते हैं. इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), डिस्क ब्रेक्स (आगे और कुछ वेरिएंट्स में पीछे भी), नाइट्रॉक्स सस्पेंशन और बहुत कुछ शामिल हैं.

सुरक्षा  

बजाज पल्सर 150 सुरक्षा के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ती है. इस बाइक में एबीएस  स्टैंडर्ड दिया गया है, जो गीले या फिसलन वाले रास्तों पर भी ब्रेक लगाते समय व्हील लॉक होने से रोकता है. इसके अलावा, फ्रंट डिस्क ब्रेक और कुछ वेरिएंट्स में रियर डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं, जो बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस सुनिश्चित करते हैं.

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की तो इस बाइक कीमत OLX में मात्र 27500 में बिक रहा है। अगर आप इस बाइक लेना चाहते है तो olx में जाके ले सकते है। बाइक की कंडीशन सही है , बाइक 2011 की मॉडल है और अभी तक मात्र 31,000 km तक चली है।

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...