cheapest portable ac in india: इस समय देश के ज्यादातर राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी है. बारिश होने से लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ा राहत मिलती हुई जरूर दिख रही है, मगर उमस भरी गर्मी ने लोगों का जीना अभी भी बेहाल करके रखा हुआ है.

गर्मी से बचने के लिए लोग तरह – तरह के उपाए खोजते हुए दिख रहे हैं. गर्मियों के समय में खासकर AC की जरूरत बढ़ती जा रही है. मार्केट में आपको तरह – तरह के हर बजट वाले AC देखने को मिल जायेंगे.

vivo T3 5G पर भारी पड़ा OPPO का 5G फोन, कैमरा, डिस्प्ले, स्टोरेज सबकुछ बेस्ट, कीमत कम… फीचर्स में दम

BSNL Cheapest Plan: इससे सस्ता प्लान और कहां मिलेगा! केवल 249 रूपये में 45 दिन की वैलिडिटी… अनलिमिटेड फायदे

हर किसी का बजट अलग होता है और हर कोई अपने बजट के हिसाब से AC खरीदता है. AC और कूलर के बिना गर्मी में रहना बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है. यदि आप बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं, या फिर आप अकेले रहकर नौकरी करते हैं और आपका बजट अधिक नहीं है, तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है.

cheapest ac

क्योंकि, आज हम आपको ऐसे AC के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जो पोर्टेबल भी हैं और लगभग हर बजट के हैं. इसे आपको दिवार पर टांगने की जरुरत नहीं पड़ेगी. यह पावर की कम खपत करता है.

यदि आप नया पोर्टेबल एयर कंडीशनर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको कुछ बेस्ट ऑप्शन के बारे में हम बता रहे हैं. इसकी कीमत 1000 रूपए से भी कम है. आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

cheapest portable ac

अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर ONERIOUS Mini Cooler को 50 % डिस्काउंट के साथ ₹945 में लिस्ट किया गया है. इस मिनी एसी को आप अपनी जरुरत के हिसाब से कही भी रखकर इस्तेमाल कर सकते हैं.

cheapest ac 1

यह सस्ता मिनी एसी कई घंटों तक ठंडा हवा फेकता है. इस एसी को रातभर चलाकर आप आराम से ठंडी – ठंडी हवा का मजा ले सकते हैं. कमाल की बात यह है कि यह 90 % बिजली की बचत करता है. इस छोटू एसी को टेबल पर रखकर भी चलाया जा सकता है.

या फिर किचन में रखकर भी खाना बनाते समय इस्तेमाल किया जा सकता है.यह एक मिनी ह्यूमिडिफायर दिया गया है. इसमें 7 कलर की एलईडी लाइट्स भी शामिल की गई है.

इसमें 3 टाइमर, 3 विंड स्पीड, 3 स्प्रे मोड्स भी देखने को मिलेंगे। इसे हर महीने ₹328 रुपये देकर EMI ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है. लोग इसे आसानी से ऑफिस, घर कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...