Mahindra XUV700 AX7: भारत की सड़कों पर आप देखते होंगे कि महिंद्रा के तमाम वेरिएंट रफ्तार भरते रहते हैं. महिंद्रा की गाड़ियों को लोगों के बीच खूब लाइक किया जाता है, जिसकी खरीदारी को हर कोई घरों से बाहर निकलता है. अगर आप महिंद्रा की एक्सयूवी700 तो इन दिनों धमाल मचा रही है, जिसकी खरीदारी करने को लोगों की भीड़ घरों से बाहर निकल रही है.

महिंद्रा की एक्सयूवी700 को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. क्या आपको पता है कि कंपनी ने अब इस गाड़ी कीमतों में भारी गिरावट कर दी है. गाड़ी की कीमत कम होने के बाद अब सेल में भी इजाफा देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ेंः कर्मचारियों पर मेहरबान सरकार, माता-पिता या सास-ससुर के साथ समय बिताने के लिए मिलेगा इतने दिन का अवकाश

कर्मचारियों पर मेहरबान सरकार, माता-पिता या सास-ससुर के साथ समय बिताने के लिए मिलेगा इतने दिन का अवकाश

इस गाड़ी को अब आप कम कीमत में खरीदकर मालिक बन सकते हैं. गाड़ी का माइलेज और कई ऐसे फीचर्स हैं जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. इसलिए जरूरी है कि आप बिल्कुल भी गाड़ी खरीदने का ऑफर हाथ से ना जाने दें. आप सोच रहे होंगे कि गाड़ी कीमतों में कितने रुपये कत की कटौती की गई है. तो यह जानने के लिए आपको ध्यान से हमारा आर्टिकल ढ़ना होगा.

महिंद्रा एक्सयूवी की कीमतों में इतने रुपये की कटौती

बिंदास ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा की एक्सयूवी700 की कीमतों में बंपर गिरावट कर दी है. कंपनी ने इस वेरिएंट के दाम में करीब 2 लाख रुपये तक की कटौती कर सबका दिल जीत लिया है. आप गाड़ी को दमदार इंजन और हाईटेक फीचर्स के साथ सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं. दो लाख रुपये की कटौती बड़ी मानी जाती है.

MAHINDRA CAR NEWS

कंपनी को उम्मीद है कि इस गिरावट के बाद अब वेरिएंट्स की बिक्री में इजाफा देखने को मिल सकता है. गाड़ी को आप मैनुअल पेट्रोल 7 सीटर के दाम कम होकर 19.49 लाख रुपये एक्स शोरूम तक पहुंच गए हैं. वहीं, 6 सीटर मैनुअल वेरिएंट का प्राइस कम होकर 19.69 लाख रुपये तक हो गया है.

MAHINDRA NEWS

फटाफट जानें गाड़ी के फीचर्स

वहीं, अब बिंदास गाड़ी की खूबियां भी सबसे अलग हैं. AX7 में कंपनी ने पैनॉर्मिक सनरूफ के साथ ADAS लेवल 2 मिल रहा है. गाड़ी में एड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार तकनीक, 18 इंच अलॉय, एक पावर्ड ड्राइवर सीट और 6 एयरबैग भी मौजूद रहेगा. गाड़ी को एक सुरक्षित एसयूवी बनाने का काम किया जाता है.

इसके साथ ही AX7 L में AX7 की तुलना में 3D ऑडियो सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटर, वायरलेस चार्जिंग और LED अनुक्रमिक टर्न इंडिकेटर्स जैसे अतिरिक्त फीचर्स भी दिए जाते हैं. तमाम फीचर्स से लैस गाड़ी को खरीदने के लिए लोगों में उतावलापन देखने को मिल सकता है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...