BSNL Cheapest Plan : बीएसएनएल (Bnsl Users) अपने यूजर्स के बीच अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के लिए काफी ही ज्यादा पॉपुलर है. बीएसएनएल प्लान्स लोगों के दिलों को जीतते हुए दिख रहे हैं. बीएसएनएल के प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी ही ढेरों बेनिफिट्स के साथ भी आते हैं.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bharat Sanchar Nigam Limited – BSNL) अपने सस्ते प्लान्स से प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को काफी टक्कर दे रही है.

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए सस्ता प्लान सर्च कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए दो बेहद ही जबरदस्त और शानदार प्लान्स लेकर आये हैं, जिसमें 319 रुपये में पूरे 65 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है.

सोचने वाली बात यह है कि मजह 319 रुपये में ग्राहकों को पूरे 65 दिनों की वैधता मिल रही है. तो आइए जानते हैं इन फायदों के बारे में..

bsnl plan 1

BSNL का 319 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

BSNL के 319 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 65 दिनों की वैधता मिलती है. काम बजट बीएसएनएल का ये प्लान आपके लिए अच्छा साबित होने वाला है. बीएसएनएल का ये लंबी वैलिडिटी वाला प्लान ग्राहकों के बीच काफी ही ज्यादा पॉपुलर है.

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा प्लान में टोटल 300 SMS मिलता है. इतना ही नहीं प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 10GB data मिल रहा है.

bsnl plan 2

गौर करने वाली बात यह है कि मिलने वाले डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरुरत के हिसाब से कभी भी कर सकते हैं. ये सारा डेटा आप एक दिन में भी इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है, जिन्हें लंबी वैलिडिटी चाहिए और जिन्हें अपने सिम कार्ड को एक्टिव रहना है. इसमें डेटा इस्तेमाल करने की रोजाना की लिमट नहीं होती है.

BSNL का 347 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल कंपनी का यह प्लान 54 दिनों की वैधता के साथ आता है. प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. प्लान में हर दिन हर दिन 2GB डेटा मिलता है.

रोजाना मिलने वाले डेटा खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी। प्लान में हर दिन 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं.
मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो मोबाइल गेम्स+हार्डी गेम्स+गेमऑन एस्ट्रोटेल+गेमियम+लिस्टन पॉडकास्ट+ज़िंग म्यूजिक+बीएसएनएल ट्यून्स।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...