SAMSUNG Galaxy F04: अगर आप सैमसंग के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट भी कम है, तो आपको जरा भी चिंता करने की जरुरत नहीं है. SAMSUNG Galaxy F04 स्मार्टफोन आपके लिए कम बजट में बढ़िया फोन साबित हो सकता है.

यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹6,999 में लिस्ट किया गया है. सैमसंग का यह फोन 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले और Mediatek Helio P35 प्रोसेसर के साथ आता है. तो आईये स्मार्टफोन के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

Vivo का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ 5000mAh की बैटरी, फीचर्स बना देंगे दीवाना

BSNL का सुपरहिट प्लान, महज 319 रुपये में मिल रहा 65 दिनों की वैलिडिटी के साथ बंपर सुविधाएं

Samsung Galaxy F04 के अहम फीचर्स

सैमसंग का यह फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

Samsung Galaxy F04 का कैमरा

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. जबकि, दूसरा 2 मगेापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy F04 की बैटरी

स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. आप फोन को एक बार फुल चार्ज करके आराम से एक दिन चला जा सकता है.

SAMSUNG Galaxy F04

Samsung Galaxy F04 का प्रोसेसर

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन में Mediatek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है.

Samsung Galaxy F04 मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Samsung Galaxy F04 (64GB+4GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से भारी छूट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की MRP 11,499 रुपए है और आप इसे फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से इसे फिलहाल ₹6,999 में खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है और आप फ्लिपकार्ट को वापस कर रहे हैं तो आपको 5,850 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...