Airtel Plans Price Hike: भारती एयरटेल (Airtel Plans) ने अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए आये दिन नए – नए बेनिफिट्स वाले प्लान्स लेकर आती रहती है. एयरटेल (Airtel Plans Hike) और जियो के बीच खासकर काफी टक्कर देखने को मिलती है. एयरटेल के प्लान्स को ग्राहकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है.

एयरटेल के प्लान्स सस्ते होने के साथ ही काफी दमदार बेनिफिट्स के साथ भी आते हैं. यदि आप एयरटेल के यूजर्स हैं, तो अब आपको यह खबर पढ़ने के बाद झटका लगने वाला है.

एयरटेल ने अपने तीन और डेटा प्लान (99 रुपये, 181 रुपये और 301 रुपये) की कीमतों में ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए इजाफा कर दिया है. बढ़ोतरी के बाद एयरटेल के प्लान्स अब 60 रुपये तक महंगे हो गए हैं. यानी अब ग्राहकों को पहले से 60 रुपये अधिक खर्च करने पड़ंगे.

लो जी मच गया धमाल, महिलाओं को दो साल में मिलेगी इतनी रकम कि गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

BSNL का सुपरहिट प्लान, महज 319 रुपये में मिल रहा 65 दिनों की वैलिडिटी के साथ बंपर सुविधाएं

टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल कंपनी ने अपने तीन पॉपुलर डेटा पैक की कीमतों में इजाफा कर दिया है. एयरटेल का 181 रुपये वाला डेटा पैक अब 211 रुपये बढ़कर पहुंच गया है, जबकि 301 रुपये वाला डेटा पैक की कीमत 361 रुपये हो गई है.इसके अलावा 79 रुपये का पैक 99 रुपये का हो गया है।

airtel plans 1

Airtel Rs 211 data pack

एयरटेल के इस प्लान की कीमत पहले 181 रुपये थी, यानी अब बढ़ने के बाद 211 रुपये हो गया है. कीमत में 30 तक का इजाफा देखा गया है. एयरटेल के इस प्लान की वैधता 30 दिनों तक के लिए है. प्लान में डेली 1GB डेटा मिलता है.

डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद, इंटरनेट चलाने के लिए 50 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज किया जाता है. हालांकि, एयरटेल के इस प्लान में और किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं मिलती है.

airtel plans

Airtel Rs 361 data pack

एयरटेल के इस डाटा पैक की कीमत पहले 301 रुपये थी, अब 60 रुपये महंगा होने के बाद 361 रुपये हो गई है. प्लान में टोटल 50GB डेटा मिलता है. यह प्लान आपके मौजूदा बेस प्लान की वैलिडिटी तक चलेगा। डेटा ख़त्म होने के बाद यदि आप डेटा का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 50 पैसे प्रति एमबी की दर से शुल्क किया जाएगा।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...