HERO HONDA SUPER SPELNDOR: भारत की जानी मानी बाइक्स हीरो होंडा सुपर स्प्लेंडर इन दिनों लोगों के दिल पर राज कर रही है, जिसे खरीदने को हर किसे के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अगर आप इस बाइक्स को शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो देर नहीं करें. आपको पूरी कीमत चुकानी होगी, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी.

दूसरी तरफ अगर आप पूरी कीमत चुकाने में नाकाम हैं तो फिर कोई बात नहीं, क्योंकि कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करती हैं. लोग यहां से खूब सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी करना पसंद करते हैं. इसलिए जरूरी है कि आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी का अवसर ना निकालें. वैसे भी आप कौड़ियों के दाम भी इस धाकड़ बाइक को अपनी बना सकते हैं. बाइक का माइलेज भी एकदम गदर है, जिसे देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है.

इसे भी पढ़ेंः Monsoon Alert: भैया घरों में हो जाएं कैद, गिरेगी बिजली और गरजेंगे बादल, इन राज्यों में भयंकर बारिश की चेतावनी

8th Pay Commission: 8वें वेतन आयोग पर 23 जुलाई को हुआ बड़ा फैसला तो केंद्रीय कर्मियों की इतने बढ़ेगी सैलरी

कुल इतने रुपये में खरीदें सुपर स्प्लेंडर बाइक

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक लोगों के बीच गर्दा मचा रही है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं. इस बाइक का माइलेज भी एकदम फाड़ू है, जिसे एक लीटर पेट्रोल में आराम से 60 किमी तक दौड़ाया जा सकता है. कीमत की बात करें बिक्री के लिए इस ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है.

BIKE NEWS UPDATE (1)

यहां से आप कुल 40 हजार रुपये में बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी किसी बढ़िया ऑफर की तरह है. ओएलएक्स पर खरीदारी करने से आपको किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा, जिससे किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी. आपको एक मुश्त पूरी कीमत चुकानी होगी, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है. हालांकि, यह बाइक साल 2017 मॉडल है. अब तक करीब 40 किमी चल चुकी है. अभी कंडीशन भी एकदम बढ़िया है.

SPLENDOR NEWS

बाइक की शोरूम में कितनी कीमत

अगर आप हीरो की सुपर स्प्लेंडर बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो शोरूम में पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. शोरूम में आपको 84,428 रुपये तक कीमत चुकता करनी होगी. इसके अलावा हीरो की सुपर स्प्लेंडर न्यू डिस्क का माइलेज भी जबरदस्त है, जिसे एक लीटर में आराम से 55 किमी तक चलाया जा सकता है.

बाइक में कैनवस ब्लैक एडिशन डिस्क 55 किमी है. यहां आपको पूरी कीमत एक बार में ही देना पड़ेगी, जिसके साथ किसी तरह की छूट नहीं दी जाएगी. इसलिए जरूरी है कि आप बाइक खरीदने का ऑफर हाथ से ना निकालें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...