Royal Enfield Guerrilla 450 Price: भारतीय बाजारों में धक-धक कर राज करने वाली रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को खूब सपोर्ट मिलता है, जिसकी खरीदारी को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. लोगों के सपोर्ट की वजह से ही रॉयल एनफील्ड दमदार बाइक्स की लॉन्चिंग करती रहती है. इस बीच कंपनी ने एक और बाइक को लॉन्च कर धमाल मचा दिया है.

रॉयल एनफील्ड ने नई गुरिल्ला 450 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है, जिससे हर किसी के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस गाड़ी की लॉन्चिंग करते ही ग्राहकों में बहुत उत्सुकता दर्ज की जा रही है. इस बाइक का माइलेज और तमाम फीचर्स ऐसे हैं, जो ग्राहकों की पहली पसंद बन सकते हैं. इस बाइक को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः EPFO UPDATE: हो गया बड़ा धमाका, पीएफ कर्मचारियों को कब तक मिलेगा ब्याज? जानें अपडेट

Credit Card से खरीदारी करने वाले सावधान, जानिए किस गलती पर मिल रहा इनकम टैक्स का नोटिस

इतना ही नहीं गुरिल्ला 450 की बुकिंग्स का काम भी शुरू हो चुका है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इससे पहले हिमालयन 450 को भारतीय बाजारों में बड़ी सफलता देखने को मिली थी. अब उम्मीद है कि इस बाइक को भी ग्राहकों का काफी प्यार मिल सकता है.

गुरिल्ला 450 की बुकिंग का काम हुआ शुरू

देश की धाकड़ ऑटो कंपनियों में रॉयल एनफील्ड की गुरिल्ला 450 को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. यह गाड़ी हिमलायन 450 की तरह ही है, बस कुछ अलग बदलाव किए गए हैं. देश में गुरिल्ला 450 की बुकिंग्स का काम शुरू हो चुका है. वेरिएंट्स को खरीदने के लिए लोग इसकी बुकिंग बड़े स्तर पर कर रहे हैं. इस बाइक की टेस्ट राइड्स को 1 अगस्त से शुरू करने का काम होगा.

royal enfield news

वहीं. गुरिल्ला 450 रोडस्टर है. इस खासतौर पर शहरी सड़कों के लिए लाया गया है. वहीं, रॉयल एनफील्ड गुरिल्ला 450 में सर्कुलर एलईडी हेडलैम्प भी जोड़ा गया है. इसके साथ ही कंपनी की नई बाइक्स में देखने को मिल सकती है. वहीं, इस बाइक में लगी टेल लैम्प और एक्सहॉस्ट यूनिट को हिमालयन 450 से लेने का काम किया गया है.

royal enfield update

इन दोनों बाइक्स की सीट में अंतर देखने को मिल सकता है. गुरिल्ला 450 में लगी सीट सिंगल पीस यूनिट में मानी जाती है. हिमालयन 450 में स्प्लिट सीट भी दी गई है. बाइक में शेरपा 450 इंजन शामिल किया गया है. हिमालयन 450 में भी बेहतर परफॉर्मेंस देखने को मिल सकता है. ये 452 cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी शामिल किया गया है. इंजन से बाइक को 8,000 rpm पर 39.52 bhp की पावर देखने को मिलती ही.

फटाफट जानिए गुरिल्ला मॉडल की कीमत

रॉयल एनफील्ड की चमत्कारिक बाइक गुरिल्ला 450 में 14,40 एमएम का व्हील बेस और 169 का ग्राउंड क्लीयरेंस शामिल किया गया है. इसके साथ ही बाइक की सीट की लंबाई 780 एमएम है. गुरिल्ला बाइक का वजन टैंक के फुल भरे जाने के बाद 185 किलोग्राम हो जाएगा. बाइक में फ्यूल टैंक मात्रा 11 लीटर तक दी गई है. रॉयल एनफील्ड की इस शानदार बाइक का प्राइस 2.39 लाख रुपये निर्धारित किया गया है. इसलिए आप तमाम शर्तों के साथ इसकी खरीदारी कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...