iPhone 13 Price Cut: एप्पल (Apple Phone) के फोन को यूजर्स द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है. एप्पल के फोन्स (Iphone) लॉन्चिंग के साथ ही मार्केट में धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. आईफोन चलाने का बहुत ही ज्यादा ज्यादा लोगों को पसंद होता है. आम लोगों के अलावा आपको बॉलीवुड स्लेबस के हाथों में भी आईफोन देखने को मिल जायेगा.

देखा जाये तो 50 % से ज्यादा लोगों की आईफोन इस समय पहली पसंद बना हुआ है. अभी एप्पल यूजर्स को आईफोन 16 सीरीज का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है. आईफोन कुछ लोगों के बजट से बाहर होता है, इसलिए लोग चाहकर भी खरीद नहीं पाते हैं. मगर, अब आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

iphone का मार्केट डाउन करेगा OnePlus का 100W SuperVOOC के साथ प्रीमियम फीचर्स वाला Smartphone!

भारत में महंगे स्मार्टफोन्स का मार्केट तहस नहस करने Poco का 6 हजार रुपये वाला धाकड़ हैंडसेट, यूजर्स को मिलेगा 50GB Free Data

आप iPhone 13 को भारी छूट के बाद अपने बजट में खरीद सकते हैं. iPhone 13 को अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर काफी तगड़ी छूट के साथ लिस्ट किया गया है.

iphone 13 2

ऐसे में अगर आप आईफोन 13 खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है. छूट के बाद आईफोन 13 सबसे अफोर्डेबल मॉडल बन गया है. तो आईये आईफोन 13 की खूबियों, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं:-

iPhone 13 की कीमत हुई कम

iPhone 13 के 128GB वैरिएंट की कीमत 59900 रुपये है। अब अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर आईफोन 13 को 18 % छूट के साथ ₹49,300 में लिस्ट किया गया है. अगर आपको अभी भी आईफोन की यह कीमत अधिक लग रही है, तो आप फोन की कीमत को और भी अधिक कम कर सकते हैं.

बैंक और एक्सचेंज ऑफर

फोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें आप अपने पुराने हैंडसेट को नए iPhone 13 के साथ एक्सचेंज करके 43,300 रुपये तक बचा सकते हैं. हालांकि, इसके लिए आपके पुराने फोन का सही कंडीशन में होना बेहद ही ज्यादा जरुरी है. बाकि, अमेजन की तरफ से कुछ खास बैंक ऑफर्स नहीं दिए जा रहे हैं.

iphone 13 3

क्या आपको iPhone 13 खरीदना चाहिए?

iPhone 13 में दिए गए खासियत की बात करें तो इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले शामिल किया गया है. आईफोन 13 फोन A15 बायोनिक SoC और 6‑कोर CPU चिप पर काम करता है. फोन में फोटो खींचने के लिए डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12MP का का प्राइमरी सेंसर मौजूद है.

iphone 13 4

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा है। यह 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ-साथ 5X तक डिजिटल ज़ूम से लैस है. आईफोन का कैमरा बाकियों के मुकाबले काफी ही अच्छा माना जाता है. आईफोन के कैमरे की तुलना DSLR से की जाती है. यदि आपको भी फोटोग्राफी करना बेहद ही ज्यादा पसंद है, तो ये आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...