SAMSUNG Galaxy M34 5G: सैमसंग के फोन्स मार्केट में अपने मजबूती और बड़ी बैटरी के लिए जाने जाते है. सैमसंग के स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन के साथ ही दमदार फीचर्स से भी लैस होते हैं. ग्राहकों द्वारा भी सैमसंग के फोन को काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है.

आपको भारत में भी सैमसंग के हर बजट, हर वेरिएंट और तरह – तरह के फीचर्स वाले फोन्स देखने को मिल जायेंगे। सैमसंग ब्रांड ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है. ऐसे में आज हम यहां सैमसंग ग्राहकों के लिए एक बेहद ही जबरदस्त और कम बजट में बढ़िया 5G हैंडसेट लेकर आये हैं, जिसमें 6000 mAh Battery दी जा रही है.

BUDGET 2024: बजट में गांव के लिए खुलेगा खजाने का पिटारा, किसान की किस्त बढ़ने के साथ होंगे यह बड़े ऐलान!

POST OFFICE की स्कीम का नहीं कोई तोड़, यहां निवेश करने पर हर महीना मिलेगी तगड़ी पेंशन

यदि आप खुद के लिए 15 हजार रुपये से कम बजट में कोई 5G डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास बढ़िया मौका है. हम यहां बात कर रहे हैं SAMSUNG Galaxy M34 5G के बारे में, जिसमें कई स्टाइलिश फीचर्स शामिल किये गए हैं. तो आईये सैमसंग के इस स्मार्टफोन से आपको रूबरू करवाते हैं.

Galaxy M34 5G: डिजाइन और डिस्प्ले

सबसे पहले डिजाइन की बात करें तो फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश दिया गया है. फोन के रियर लुक की बात करें तो यह ग्लॉसी फिनिश के साथ आता है. फोन के नीचे की साइड 3.5mm का हैडफोन जैक भी दिया गया है. फोन अनलॉक करने के लिए पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

Galaxy M34 5G

Galaxy M34 5G के स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में दिए गए डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिया गया है. अब बात आती है प्रोसेसर की तो Galaxy M34 5G में Exynos 1280 प्रॉसेसर दिया गया है. अब बात करते हैं रैम और स्टोरेज की तो सैमसंग का फोन 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आता है.

Samsung Galaxy M34 5G दमदार कैमरा

Galaxy M34 5G में तीन रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, इसके साथ ही ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन मिलता है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला है और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.फोन का कैमरा Monster Shot 2.0 फीचर के साथ आता है, जो एक क्लिक में फोटो के 8 शॉट्स लेता है.

Galaxy M34 5G 1

Galaxy M34 5G : तगड़ी बैटरी

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी की तरफ से ऐसा दावा किया गया है कि आप फोन को एक बार फुल चार्ज करके दो दिनों तक आराम से चला सकते हैं. इसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. हालांकि, फोन में चार्जर नहीं मिलता है. कनेक्टिविटी फीचर्स के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, टाईप-सी पोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल किये गए हैं.

Samsung Galaxy M34 5G की कीमत

Samsung Galaxy M34 5G को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर अभी ₹14,470 के शुरूआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है.यह कीमत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है. आप फिलहाल फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से कई ऑफर्स के साथ खरीदकर पैसा बचा सकते हैं. इस फोन को मिडनाइट ब्लू, वॉटरफॉल ब्लू और प्रिज्म सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...