Suzuki Avenis 2024: भारतीय बाजारों में अब स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ी हुई चल रही है, जिनकी खरीदारी को हर किसी में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अगर आप भी स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें. हम आपको एक बढ़िया ऑफर बताने जा रहे हैं, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली सुजुकी ने एवेनिस स्कूटर की लॉन्चिंग कर सबका दिल जीत लिया है. इस स्कूटर को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है. एवेनिस स्कूटर का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं. इस स्कूटर का माइलेज भी एक दम गदर है, जिसे आप आराम से चला सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः 50MP फ्रंट कैमरा के साथ Vivo और Oppo की बैंड बजाने आया Honor का 5G Smartphone, लड़कियां हुई दीवानी

IMD Rainfall Alert: खूब गरजेंगे बादल और कड़केगी बिजली, इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की भविष्वाणी

स्कूटर की कीमत भी एक लाख रुपये से कम है, जो मौका आप तनिक भी हाथ से ना जाने दें. अगर स्कूटर की खरीदारी करने का मौका हाथ से निकाल दिया तो फिर गुरू चूक जाएंगे. इसलिए स्कूटर खरीदने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को समझना होगा. दमदार स्कूटर को आप कई रंग में खरीद सकते हैं.

SCOOTER UPFATE

Suzuki Avenis स्कूटर से जुड़े फीचर्स मचा रहे गर्दा

मार्केट में लॉन्च किए गए सुजुकी एवेनिस स्कूटर के फीचर्स हर किसी का दिल जीत रहे हैं. स्कूटर के ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक के साथ चैंपियन येलो नंबर 2, ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक के साथ पर्ल ग्लेशियर और पर्ल ग्लेशियर के साथ ग्लॉसी स्पार्कल ब्लैक रंग में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है.

SCOOTER UPDATE

इसके साथ ही नए कलर ऑप्शन्स के अलावा स्कूटर के साइड पैनल पर सुजुकी एवेनिस की बैजिंग के अलावा नए ग्राफिक्स भी स्कूटर पर देखने को मिल सकते हैं. इसके साथ ही Avenis स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल डिस्प्ले का भी फायदा दिया जाएगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए लिए काफी है.

इसके साथ ही एंड्रॉयड और Apple दोनों ही मॉडल्स के साथ बहुत ही आरामदायक माना जाता है. इसमें कनेक्ट ऐप की सहायता से डिस्प्ले में टर्न बाय टर्न नेविगेशन, कॉल्स और एसएमएस अलर्ट्स मिलते रहेंगे. वहीं, एक्सर्टनल फ्यूल कैप, वन-पुश सेंट्रल लॉकिंग और सीट के नीचे 21.8 लीटर का स्टोरेज भी शामिल है.

Suzuki Avenis स्कूटर की कीमत और इंजन की खासियत

सुजुकी एवेनिस स्कूटर कंपनी ने इस स्कूटर के 2024 मॉडल के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है. यह स्कूटर स्कूटर में 124.3 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन को शामिल किया गया है. इसके साथ ही ही 8.5bhp की पावर और 10Nm का टॉर्क जनरेट करने का काम करता है. स्कूटर के फ्रंट में 12 इंच का रिम और रियर में 10 इंच का रिम भी शामिल किया गया है. स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात करें तो 92,000 रुपये निर्धारित की गई है.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...