108-Megapixel Triple Rear Camera: टेक कंपनियों ने स्मार्टफोन की बौछार करके रखी हुई है. आपको मार्केट में हर बजट वाले फोन्स देखने को मिल जायेंगे। यदि आपको फोटोग्राफी करना पसंद हैं और आप खुद के लिए कोई ऐसा ही स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो आपके लिए आज हम यहां एक नया हैंडसेट लेकर आये हैं.

आज हम आपके लिए 108-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला फोन लेकर आये हैं, जिससे आप खूबसूरत फोटो खींच सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में और भी कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। हम यहां बात यह कर रहे हैं HMD Skyline स्मार्टफोन के बारे में, जिससे अभी हाल ही में पेश किया गया है.

आम बजट में किसानों की चमकेगी किस्मत! किस्त की राशि 2,000 से बढ़कर होगी इतने हजार रुपये

BUDGET 2024 NEWS: केंद्रीय कर्मचारियों की खुशी का नहीं ठिकाना, बजट में 8वें वेतन पर मिलेगा यह बड़ा अपडेट

इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.55-इंच की स्क्रीन दी गई है. HMD Skyline स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट के साथ आता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में आपको अब विस्तार से सबकुछ बताते हैं:-

hmd skyline 1

HMD Skyline की कीमत

HMD Skyline स्मार्टफोन के 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 399 (लगभग Rs. 36,000) है, जबकि 12GB + 256GB वेरिएंट की कीमत EUR 499 (लगभग Rs. 45,000) है। यह नियॉन पिंक और ट्विस्टेड ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है.

HMD Skyline स्पेसिफिकेशन

HMD स्काईलाइन एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. इसे दो साल तक OS अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलने के बारे में भी कहा गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) pOLED डिस्प्ले दिया गया है.

हैंडसेट रिफ्रेश रेट 144Hz के साथ आता है. इसके साथ ही फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन भी है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. फोन 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

hmd skyline

ऑप्टिक्स के लिए, HMD Skyline में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS और AF के साथ 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 50-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है. आगे की तरफ, इसमें 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है.

HMD Skyline में दिए गए अन्य फीचर्स की बात करें तो साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और यह फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करता है. इसमें स्टीरियो स्पीकर और दो माइक्रोफोन हैं. हैंडसेट में IP54-रेटेड बिल्ड भी है.

फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, GPS/A-GPS, गैलीलियो, GLONASS, BDS, USB टाइप-C पोर्ट और NFC जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए 33W वायर्ड चार्जिंग के साथ 4,600mAh की बैटरी दी है.

बैटरी 15W मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को स्पोर्ट करेगी। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि फोन को एक बार चार्ज करके 48 घंटे तक चलाया जा सकता है.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...