OPPO WaterProof Mobile Phone: ओप्पो के फोन को मार्केट में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. ओप्पो के हैंडसेट को लड़कियों द्वारा खासकर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. ओप्पो ब्रांड के फोन सस्ते होने के साथ ही काफी दमदार फीचर्स से भी लैस होते हैं.

ओप्पो के डिवाइस तगड़ी बैटरी, स्टाइलिश डिजाइन, हल्का वजन और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ आते हैं. यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. ओप्पो ब्रांड अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए भारतीय मार्केट में एक नया ए-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुटा हुआ है.

Violence In Bangladesh: बसें फूंकीं, इंटरनेट बंद, स्कूल बंद, सड़कें जाम कीं… अब तक 39 की मौत, ऐसी है आरक्षण व्यवस्था

108MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट को हिलाने आया पानी में ना खराब होने वाला फोन, मची भगदड़

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो कंपनी एक नए फोन Oppo A3x नाम के हैंडसेट पर काम कर रही है, ऐसी संभावना है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन मॉडल होगा। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ ओप्पो के नए फोन को लेकर किसी प्रकार की कोई घोषणा नहीं की गई है.

oppo a3x 2

हालांकि, ओप्पो A3x के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आ गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन मजबूत बिल्ड और वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आएगा। तो आईये अब तक सामने आई डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं:-

ओप्पो A3X 5G संभावित की कीमत

91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारत में ओप्पो A3X 5G की कीमत 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच तय की जा सकती है. हैंडसेट को बजट स्मार्टफोन सेगमेंट के रूप में भारत में उतारा जा सकता है.

ओप्पो A3X 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो A3X 5G में LCD डिस्प्ले दी जाएगी। एक अन्य लीक से पता चलता है कि स्क्रीन 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC चिप दिया जा सकता है.

अब बात करें रैम और स्टोरेज की तो यह तीन कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है, जिनमें 4GB+64GB, 4GB+128GB और 6GB+128GB शामिल किये जा सकते हैं.

oppo a3x

अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैंडसेट Android 14 पर आधारित ColorOS 14 पर काम कर सकता है. इसके अलावा ओप्पो का ये नया फोन 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इसे धूल और पानी से बचाने के लिए IP54 रेटिंग मिलने की उम्मीद है।

अब बात करते हैं कैमरा की तो फोन सिंगल रियर कैमरा और एक LED फ़्लैश के साथ आ सकता है. कैमरा सेटअप में 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए, स्मार्टफ़ोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि Oppo A3X को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें स्पार्कल ब्लैक, स्टाररी पर्पल और स्टारलाइट व्हाइट, टेक्सचर्ड बैक पैनल होगा. इसमें दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन होंगे. यह भी कहा जा रहा है कि इसकी मोटाई 7.68 मिमी होगी.

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...