Royal Enfield Classic 350 Bobber: भारत में बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ धाकड़ बाइक की लॉन्चिंग करती रहती है. रॉयल एनफील्ड की बाइक को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकलते हैं. अब रॉयल एनफील्ड की क्लासिक बॉबर 350 हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. इस बाइक की जल्द ही मार्केट में लॉन्चिंग करने का काम किया जाएगा.

मार्केट में इस बाइक को आप जबरदस्त फीचर्स के साथ खरीदने का काम कर सकते हैं. इसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है, जो ऑफर निकाला तो फिर पछताना पड़ेगा. लॉन्चिंग से पहले बाइक के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं, जो लोगों के मन को भा रहे हैं. लॉन्चिंग की तारीख पर अभी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में जल्द का दावा किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः 108MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट को हिलाने आया पानी में ना खराब होने वाला फोन, मची भगदड़

Fastag: वाहन चालक हो जाएं सावधान, विंडशील्ड पर नहीं लगा फास्टैग तो होगी यह बड़ी कार्रवाई, जानें

रॉयल एनफीपल्ड के बॉबर के तमाम फीचर्स बना रहे दीवाना

अपने गजब लुक में Royal Enfield क्लासिक 350 बॉबर मार्केट में इन दिनों गदर मचा रही है, जिसकी खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं. बाइक में कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो पहली बार देखने को मिलेंगे. रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर में टैकोमीटर, ओडो मीटर, डिजिटल स्पीडो मीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और स्टैंड अलार्म जैसे शानदार फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जिनकी खरीदारी कर मौके का फायदा उठा सकते हैं.

auto news

यह सभी फीचर्स बाइक की सवारी को काफी आरामदायक बनाएंगे. वहीं, बाइक में मिलने वाला दमदार इंजन ही इसकी खास पहचान मानी जाती है. इसके साथ ही अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको 349cc का सिंगल सिलेंडर एयर कुल BS6 इंजन मिल शामिल रहेगा. यह 61 rpm पर 20.2 bhp पॉवर और 4000rpm पर 27 nm टार्क जनरेट करने का काम करेगा. यह बाइक आपको 40 kmpl तक के करीब का माइलेज देगी, जिसे आप तमाम शर्तों के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं.

royal enfield

फटाफट जानिए रॉयल एनफील्ड की कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर की बाइक कब लॉन्च होगी, आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह का अगस्त महीने का दावा किया जा रहा है. भारतीय मार्केट में इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 2 लाख से लेकर 2.20 लाख रुपये के करीब है। कंपनी पहले आपसे बुकिंग का काम भी करवा सकती है, जिसकी डिलिवरी में थोड़ा टाइम लगेगा. इसलिए बाइक से संबंधित जरूरी बातें जाने लें.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...