नई दिल्ली: BSNL 70 Days Validity Recharge Plan: जब से प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों (Jio, Airtel Or Vi) ने अपने प्लान के दाम बढ़ाए हैं तब से बीएसएनएल (BSNL) की मौज हो गई है इसके यूजर्स में भी इजाफा हुआ है। वहीं कंपनी ग्राहकों को रिझाने के लिए एक से एक नए और सस्ते किफायती वाले रिचार्ज प्लान्स (Recharge Plans) को लेकर आ रही है।

अगर आप किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए यह खबर काम की साबित हो सकती हैं। वैसे तो BSNL के पास कई शॉर्ट और लॉन्ग टर्म वाले प्लान्स हैं लेकिन आज हम आपको BSNL का एक ऐसे धांसू प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो 70 दिनों की लंबी वैलिडिटी (70 Days Validity Plans of BSNL) के साथ आता है।

70 दिनों वाले प्लान की कितनी हैं कीमत?

जियो, एयरटेल और वीआई निजी कंपनियों ने अपने छोटे और बड़े दोनों ही प्लान्स में बढ़ोतरी कर दी है। तो दूसरी तरफ BSNL सस्ते प्लान लेकर आ रही हैं। आपको बता दें कि BSNL के हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 200 रुपए से कम दाम में उपलब्ध है जो 70 दिनों की वैधता के साथ आता है। अगर आप एक बीएसएनएल यूजर्स हैं तो आप भी इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

BSNL की लिस्ट का फाड़ू प्लान

BSNL की लिस्ट में 197 रुपये का एक तगड़ा और दमदार प्लान मौजूद है। इस प्लान में आपको कम कीमत में कई सारे ऑफर्स देखने को मिल जाते है। इस प्लान में बीएसएनएल अपने कस्टमर्स को 70 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। जहां आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

मिलेंगे ये फायदे

अगर आप कम बजट में अपने सिम में ज्यादा दिनों के लिए इनकमिंग सुविधा को एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हो सकता है। इसमें कंपनी ग्राहकों को हर रोज 2GB डेटा की सुविधा मिल रही है। लेकिन ध्यान रहे कि 2GB डेली डेटा का फायदा आपको प्लान के सिर्फ शुरुआती 18 दिनों तक ही मिलने वाले हैं। ठीक इसी तरह आपको 18 दिनों तक आप अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 100 SMS का लाभ उठा सकेंगे।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...