नई दिल्ली: Air Cooler On Amazon Sale: शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर चल रही Prime Day Sale में लोग खूब सामान की खरीददारी कर रहे हैं। जहां आपको इस उमस भरी गर्मी के लिए Air Cooler भी खरीदने को मिल रहे हैं।

अगर आप इस उमस भरी गर्मी से परेशान हैं और कूलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको कुछ ऐसे Air Coolers के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको ना सिर्फ ठंडी हवा देंगे बल्कि आप हजारों रूपये भी बचाएंगे। आइए, यहां देखें इन कूलर्स की लिस्ट को

HAVAI 75L Air Cooler

यह एयर कूलर 75 लीटर की कैपेसिटी में आता हैं, जो 20 फीट तक हवा को थ्रो करता है। इसमें हाई स्पीड वाली हवा मिलती है। इसे आप एक जगह से दूसरी जगह तक काफी आसानी से लेकर आ जा सकते हैं क्योंकि इसमें व्हील लगे हुए है।

Ecocool Air Cooler

आप इस 75 लीटर वाले Air Cooler को अमेजॉन से 49% की छूट पर खरीद सकते हैं। जो एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ जबरदस्त एयर फ्लो देता हैं और पूरे कमरे में ठंडक बनाए रखता हैं। इस कूलर को आप बेडरूम , हाॅल , ऑफिस या दुकान आदि जगहों पर लगवा कर इस्तेमाल कर सकते हैं। ‌

V-Guard Personal Air Cooler

ये कूलर 2 साल की वारंटी के साथ आता हैं, जो छोटे साइज वाले रूम के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। आपको बता दें कि ये कूलर पूरे कमरे में फैल कर हवा देता है। इसके टैंक की कैपेसिटी 22 लीटर की दी हुई है जिसमें एक्स्ट्रा कॉलिंग के लिए की चैंबर भी दिया है। साथ ही यह एंटीबैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड के साथ आता है।

Crompton Desert Air cooler

वहीं आपको बेस्ट सेलर में से एक क्रॉम्पटन का एक Desert Air Cooler खरीदने को मिल रहा हैं। जो गर्मी से आपको राहत देता है। यह 4200CMH की हाई एयर डिलीवरी के साथ 550 स्क्वायर वाली जगह को बढ़िया से कवर कर हवा देता है। इसे बनाने के लिए हाई क्वालिटी की प्लास्टिक मटेरियल का यूज किया गया है जिससे इसमें जंग नहीं लगता हैं।

Airtel के इन प्लांस में मिलेगा OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन, अब पूरी फैमिली कर सकती है एंजॉय

Bajaj 36L Personal Air Cooler

अगर आपको घर में मीडियम साइज का कूलर चाहते
तो आपके लिए बजाज का 36 लीटर वाला एयर कूलर खरीदना बेस्ट हो सकता है। इस कूलर में आपको टर्बो फैन की टेक्नोलॉजी साथ मिलती है। साथ ही इसमें आपको हेक्साकूल टेक्नोलॉजी वाला हनीकॉन्ब पैड मिल रहा हैं, जो ठंडी हवा देता हैं। साथ ही ये बैक्टीरिया और गंदगी को जमने से रोकता है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...