अगर आप भी कम बजट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो iQOO ने कुछ दिनों पहले अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिस स्मार्टफोन का नाम iQOO Z9 Lite 5G है। इस स्मार्टफोन की सेल 20 जुलाई से अमेजॉन पर चल रही है, जिसमें आपको यह स्मार्टफोन बेहतरीन डिस्काउंट के साथ देखने को मिल रहा है। अगर आप भी एक कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन की तलाश में है, तो iQOO Z9 Lite 5G स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है।

iQOO Z9 Lite 5G के कीमत और ऑफर्स

अब बात करते हैं स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स के बारे में तो इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट और टॉप वैरियंट दोनों वेरिएंट पर आपको बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें आप किसी भी बैंक के कार्ड को इस्तेमाल कर के इस स्मार्टफोन पर 500 का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

iQOO Z9 Lite 5G 2 jpg

इस डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए हो जाएगी वही स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत डबल 11,499 रुपए है लेकिन डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत भी 10,999 रुपए हो जाएगी।

Read More: Health Care Tips: मुंह की बदबू और बीमारियों से करें बचाव, जान ले आखिर क्यों जरूरी है जीभ साफ करना!

Read More: Budget Expectations: सरकारी कर्मचारियों को हर महीना मिलेगी पेंशन! सरकार लेगी यह चौंकाने वाला फैसला

iQOO Z9 Lite 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

अब बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो iQOO Z9 Lite 5G के डिस्प्ले के बारे में बात की जाए तो वह आपको 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी देखने को मिल जाती है, और यह डिस्प्ले 90 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है, इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की रेसोलुशन की बात की जाए तो वह 720 x 1612 पिक्सल है।

iQOO Z9 Lite 5G 3 jpg

iQOO Z9 Lite 5G: स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

फीचर विवरण
कीमत ₹9,999 (4GB + 128GB)
ऑफर ₹500 का इंस्टेंट डिस्काउंट (किसी भी बैंक के कार्ड पर)
डिस्प्ले 6.56-इंच IPS LCD, 90Hz रिफ्रेश रेट, 720 x 1612 पिक्सल
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 6300
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14, Funtouch OS 14
रियर कैमरा 50MP मेन + 2MP डेप्थ
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 5,000mAh
चार्जिंग 15W फास्ट चार्जिंग, रिवर्स वायर्ड चार्जिंग

वही प्रोसेसर के मामले में भी यह स्मार्टफोन आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस निकाल कर देने वाला है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमंड सिटी 6300 का पावरफुल चिपसेट इस्तेमाल किया गया है, जो की एक ओक्टा कोरे प्रोसेसर है, और ये प्रोसेसर लाजवाब परफॉर्मेंस के लिए जान जाता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर बेस्ड फ़नटच ओएस पर काम करता है।

iQOO Z9 Lite 5G का कैमरा

अब बात करते हैं स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में तो iQOO Z9 Lite 5G में आपको डबल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल जाता है। वही सेल्फी कैमरा के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया गया है, जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी और लाजवाब क्वालिटी में वीडियो कॉल्स को अटेंड कर सकते हैं।

Read More: Weather Forecast Update: बरसात में नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा, IMD ने 5 दिन तक इन इलाकों में दी बारिश की चेतावनी

Read More: Royal Enfield Classic 350 और 650 बाइक बाकी कंपनियों की उड़ाएगी धूल, जानिए कब होगी लॉन्च?

iQOO Z9 Lite 5G का बैटरी और चार्जिंग

अब बात करेंगे इस बेहतरीन स्मार्टफोन के बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन मैं आपको 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाती है, जो आपको लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 15 वाट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, और इसमें आपको रिवर्स वायर्ड चार्जिंग का भी फीचर मिल जाता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...