Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 का वीकेंड का वार हमेशा की तरह ही धमाकेदार होने वाला है, इस बार तो मजा दोगुना हो जाएगा! दरअसल, इस वीकेंड पर दो फेमस कंटेस्टेंट्स के दोस्त उन्हें सपोर्ट करने आ रहे हैं, मगर ये दोनों दोस्त आपस में ही आमने-सामने पड़ जाएंगे। ये दोस्त हैं एल्विश यादव और फैजल शेख।

एल्विश और फैजल का स्टेज पर धमाका

बिग बॉस मेकर्स ने इस धमाकेदार एंट्री का एक प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है। प्रोमो में अनिल कपूर लवकेश कटारिया के करीबी दोस्त एल्विश यादव और आदर्श शेख के दोस्त फैजल शेख का स्वागत करते हैं। जैसे ही एल्विश और फैजल स्टेज पर आते हैं, वहां का पूरा माहौल बदल जाता है। हर कोई ये सोचने लगता है कि एल्विश और फैजल शेख एक-दूसरे के साथ कैसा व्यवहार करेंगे?

सवालों का दौर

अनिल सबसे पहले एल्विश यादव से पूछते हैं कि उन्होंने कौन सी फेम कमाई है। इसके बाद वो फैजल शेख से आदर्श के बारे में पूछते हैं कि ‘क्या आपको लगता है आदर्श सही गेम खेल रहा है?’ इस पर मि. फैजल कहते हैं, ‘सर, वो मेरे दोस्त हैं तो 100 परसेंट अच्छा गेम खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Gori Nagori के हाई वोल्टेज ठुमकों ने महफ़िल में लगाई आग, मंच पर ही लेटकर कर दिया कांड….वीडियो वायरल

तलवारें खिंचीं!

मि. फैजल की इस बात को सुनकर एल्विश यादव खुद को रोक नहीं पाते और बोलते हैं, ‘सर, वो झूठ बोल रहे हैं, आदर्श बहुत ही खराब गेम खेल रहा है। ‘ये सुनते ही फैजल कहते हैं, ‘सर, ये मुझसे मत कहिए, उसने खुद चार-पांच दिन में अपना पर्सनालिटी दिखाई है।

फैजल की इस बात पर एल्विश थोड़ा हाइपर हो जाते हैं। वो कहते हैं, ‘ये कौन से चार-पांच दिन हैं ये समझ नहीं आ रहा। मुझे तो घंटे भर में लग गया था सर, एक घंटा भी नहीं लगा। कोई भी सीजन कहानी राव साहब का ही होगा।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18 लेकर जल्द आएंगे Salman Khan , शो की जानकारी सुन फैंस में खुशियों का माहौल

इन दोनों का ये प्रोमो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एल्विश को उनके समर्थक ढेर सारा प्यार दे रहे हैं, वहीं फैजल शेख को पसंद करने वालों की भी कमी नहीं है. वो भी खुलकर मि. फैजल को अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। तो क्या बिग बॉस ओटीटी 3 के इस वीकेंड का वार वाकई में धमाकेदार होगा? ये जानने के लिए पूरा एपिसोड देखना होगा!

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....