32 Or 43 Inch Smart TV: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर Prime Day Sale का आज आखिरी दिन हैं। जहां आप 32 inch और 43 inch वाले Smart TV पर कमाल की डील्स पा सकते हैं।

अगर आप मूवीज या सीरीज देखने के शौकीन है तो यही बिल्कुल सही समय है जब आप बेहतरीन साउंड और वीडियो क्वालिटी कॉन्बिनेशन वाले टीवी को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Read More:Gold price Today: शनिवार सुबह गोल्ड के दाम आसमान से हुए धड़ाम, 22 कैरट गोल्ड इतना हुआ सस्ता, देखें ताजा भाव

Read More: Bigg Boss OTT 3 में भिड़े Elvish Yadav और Faisal Shaikh, मंच पर ही एल्विश ने कहां-सीजन कोई सा भी हो किस्से राओ साहब के ही…..

दरअसल, आप ग्राहक अगर Amazon की चल रही सेल में 32 इंच और 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो अभी यह 58% के डिस्काउंट पर खरीदने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप EMI ऑप्शन पर ऑर्डर कर सकते है। चलिए, जल्दी से आपको

LG 32 inch tv jpg

LG 32 inches HD Ready Smart LED TV 

इस एलजी की टीवी को आप 1 साल की वारंटी के साथ 32 इंच साइज में खरीद सकते हैं। इसमें आपको एचडी रेडी का स्क्रीन एक्सपीरियंस मिलने वाला हैं। वहीं इस स्मार्ट टीवी में आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी दी गई हैं।

इतना ही नहीं ये स्क्रीन मिररिंग और मल्टीटास्किंग जैसी फीचर के साथ आता हैं। जिसे आप Amazon Prime Day Sale में खरीद सकते हैं, जो कमाल की साउंड क्वालिटी प्रदान करता है।

Read More:Royal Enfield Classic 350 और 650 बाइक बाकी कंपनियों की उड़ाएगी धूल, जानिए कब होगी लॉन्च?

Read More:Weather Forecast Update: बरसात में नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा, IMD ने 5 दिन तक इन इलाकों में दी बारिश की चेतावनी

Acer 32 inches V Series QLED Google TV

इस एसर टीवी को 4.1 की यूजर रेटिंग मिली हुई हैं। जिसे आप 2 साल की वारंटी के साथ 32 इंच की डिस्प्ले में खरीद सकते हैं। वही अमेजॉन की प्राइम डे सेल में आप इसे 46% की छूट के साथ 12,999 में ऑर्डर कर सकते हैं।

इतना ही नहीं इस टीवी में आपको व्यूइंग एंगल का एक्सपीरियंस भी कमाल का मिलने वाला है। साथ ही इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब डिसनेयू+ हॉटस्टार जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी दिया है। वहीं इसे आप पीसी या लैपटॉप से भी कनेक्ट कर पाएंगे।

43 Inch TCL tv jpg

TCL 43 inches 4K Ultra HD LED TV

TCL का यह स्मार्ट टीवी 2 साल की वारंटी के साथ 43 इंच के डिस्प्ले में आता है। इसमें आपको 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी दी जा रही हैं। जो 24 वॉट के साउंड आउटपुट साथ आती है जिसके जरिए आप मूवीज की ऑडियो क्वालिटी का आनंद लें पाएंगे।

वहीं इसमें स्मार्ट फीचर्स जैसे गूगल अस्सिटेंट का सपोर्ट दिया गया है। जिसके मदद के जरिए आप अपनी आवाज से इसे आसानी से कंट्रोल कर पाएंगे। इसके अलावा आप अमेजन प्राइम डे सेल 2024 में खरीद पाएंगे जो कई OTT ऐप्स सपोर्ट में आता है।

हालांकि इसके अलावा और भी स्मार्ट टीवी खरीदने के ऑप्शंस आपको दिए जा रहे हैं। लेकिन यह लिमिटेड डील है इसलिए जल्दी से अन्य स्मार्ट टीवी को ऑर्डर कर घर मंगवा लीजिए।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...