Armaan-Kritika Intimate Scene: बिग बॉस OTT 3 के घर में अरमान, पायल और कृतिका मलिक की एंट्री के बाद से ही तीनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि पायल मलिक अब शो से बाहर हो गई हैं और नए-नए बयान दे रही हैं, लेकिन आज पायल ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में बिग बॉस OTT 3 के घर से अरमान और कृतिका का एक निजी वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों को शो के घर में इंटिमेट होते हुए देखा गया। अब पायल ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पायल ने फिर से साझा किया वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को देखने के बाद पायल मलिक ने एक नया व्लॉग वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने कल आप लोगों से कहा था कि मुझे एक और बात स्पष्ट करनी है और वो यह है कि बिग बॉस के घर से अरमान और कृतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बारे में विभिन्न बातें कही जा रही हैं। पायल ने कहा कि जब मैंने वो वीडियो देखा, तो मुझे एक मिनट में ही पता चल गया कि वो वीडियो एडिट किया गया है।

अरमान और कृतिका के वीडियो पर पायल का खुलासा

पायल ने कहा कि यह वीडियो एडिट किया गया है। पायल ने कहा कि मैंने शो के घर में काफी समय बिताया है और मैं बहुत अच्छी तरह जानती हूँ कि वहां कौन सी चीज कहाँ है। वीडियो में दिखाए गए बेड और लैंप शो के घर में नहीं हैं। वहां केवल कैमरे और लाइट्स होते हैं, कोई लैंप नहीं।

मेरे अलग होने के कई कारण हैं – पायल

पायल ने कहा कि दूसरा बात कंबल की है… अगर आप कंबल पर ध्यान दें, तो वह कंबल नहीं है जिसे हम ओढ़ते थे। पायल ने कहा कि इस वीडियो को केवल वही पहचान सकता है जिसने या तो उस घर में समय बिताया हो या फिर जो इसे बारीकी से देखे। पायल ने कहा कि मेरे अलग होने के कई कारण हैं, लोगों ने वो बातें जोड़ दीं जो वहाँ थीं ही नहीं। यह मेरे बेटे चींकू को प्रभावित करेगा।

पायल की अपील

पायल ने और भी बातें उजागर करते हुए कहा कि मैं इस वीडियो के बारे में इसलिए बात कर रही हूँ क्योंकि मेरा बेटा चींकू बहुत छोटा है और अगर उसने यह वीडियो देखा, तो यह उसके मन पर कैसे प्रभाव डालेगा। पायल ने कहा कि जो भी यह कर रहा है, मैं हाथ जोड़कर विनती करती हूँ कि कृपया हमारी परिवार के साथ इतनी गंदी हरकत न करें, उन चीजों को एडिट न करें जो वहाँ नहीं हैं और बकवास बातें न फैलाएँ।

लोग कहाँ तक जा सकते हैं

पायल ने कहा कि अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं, तो इसे इतनी हद तक करें कि लोग सच्चाई न जानें और उन्हें लगे कि यह सच है। उन्होंने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो अरमान और कृतिका का नहीं है। पायल ने हाथ जोड़कर निवेदन करते हुए कहा कि कृपया ऐसा न करें, किसी व्यक्ति को इतना गंदा न बनाएं, जिसे यह भी नहीं पता कि उसके बारे में क्या कहा जा रहा है।

बिग बॉस OTT 3 के घर में अरमान और कृतिका के निजी वीडियो पर पायल मलिक ने खुलासा करते हुए कहा कि यह वीडियो एडिटेड है और शो के घर में इस तरह के दृश्य संभव नहीं हैं। पायल ने यह भी बताया कि उनके अलग होने के पीछे कई कारण हैं और उन्होंने लोगों से अपील की कि उनके परिवार को इस तरह की गंदी अफवाहों से दूर रखें

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....