Hero Hf Deluxe Bike: देशभर में अब बाइक्स की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है. मॉडर्न जमाने में अधिकतर लोग बाइक से ही चलना सही समझते हैं. रोजाना ऑफिस जाने वाले लोग तो कम बजट वाली बाइक को बहुत ही अच्छा समझते हैं. मानसूनी सीजन में आप ऑफर का फायदा उठाकर धाकड़ बाइक्स की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

इसकी वजह कि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. देशभर में ग्राहकों का दिल रही हीरो की मोटोकॉर्प कंपनी की बाइक एचएफ डीलक्स धमाल मचा रही है. यह बाइक ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. इसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. मिडिल क्लास या छोटे वर्ग के लोग भी आराम से इसे खरीदकर सकते हैं.

एक मुश्त पैसा देने के लिए बजट नहीं तो चिंता ना करें. आप फाइनेंस प्लान के जरिए भी इसे खरीदकर घर ला सकते हैं. एचएफ डीलक्स के फीचर्स और माइलेज को देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है. इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी बाइक की खरीदारी करने में देरी नहीं करें.

HERO HF DELUXE BIKE
Read More: बालों को तेजी से बढ़ाना चाहते हैं तो आज से ही करें इन चीज़ों का इस्तेमाल, देखते ही देखते घुटनों तक आ जाएंगे बाल

Read More: टीम इंडिया का सिर्फ ये खिलाड़ी जानता है MS Dhoni का रिटायरमेंट प्लान, तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा

Hero Hf Deluxe Bike: बाइक को फाइनेंस प्लान पर सस्ते में खरीदें

भारत की दमदार ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आफ फाइनेंस प्लान के जरिए सस्ते में खरीदकर सकते हैं. इसके ब्लैक वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 59,998 रुपये निर्धारित की गई है. इसके साथ ही किक स्टार्ट ड्रम अलॉय व्हील वेरिएंट का एक्स शोरूम प्राइस 61,870रुपये निर्धारित किया गया है.

वहीं, अलॉय व्हील वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 67,268 रुपये और सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील i3S की एक्स शोरूम कीमत 69,018 रुपये निर्धारित की गई है. इस वेरिएंट को आप कुल 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा कर खरीदकर घर ला सकते हैं. हालांकि इस बाइक का ऑन रोड प्राइस 71,500 रुपये है.

HERO HF DELUXE update
इस हिासब से आपको बैंक से करीब 61,500 हजार रुपये लोन आराम से मिल जाएगा. इस कर्ज पर आपको 9 फीसदी ब्याज के हिसाब से 3 साल में जमा करना होगा. तीन साल यानी 36 महीने तक आपको 1,956 रुपये मासिक किस्त जमा करनी होगी. तीन साल में आपको लगभग 8900 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे.

Hero Hf Deluxe Bike: वेरिएंट के फीचर्स मचा रहे तहलका

एचएफ डीलक्स बाइक के फीचर्स लोगों के बीच तहलका मचा रहा है. खूबियां देखकर हर किसी के चेहरे पर खरीदारी को लेकर काफी उत्साह पनप रहा है. डीलक्स बाइक में 97.2 सीसी का इंजन शामिल किया गया है. इसमें 8.02 पीएस की मैक्सिमम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने का काम करता है.

Read More: हार्ट अटैक ही नहीं बल्कि डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारियों का संकेत है मोटापा, ऐसे करें बचाव

Read More: Royal Enfield Classic 350 और 650 बाइक बाकी कंपनियों की उड़ाएगी धूल, जानिए कब होगी लॉन्च?

इतना ही नहीं इस बाइक का माइलेज भी फाड़ू है, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है. हीरो एचएफ डीलक्स को आप आराम से एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक चला सकते हैं. मानसूनी सीजन में आप यह बाइक खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...