अगर आप भी एक यूनिक डिजाइन वाला और पावरफुल प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो Nothing का यह स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम Nothing Phone 2 है। इस स्मार्टफोनपर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में बेहतरीन डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। इस सेल में आप इस स्मार्टफोन को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन डिस्प्ले के साथ लाजवाब प्रोसेसर और बेहतरीन कैमरा सेटअप मिल जाता है तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में अच्छे से जानते हैं।

Nothing Phone 2 के ऑफर्स और कीमत

बात की जाए इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स और कीमत के बारे में तो, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग प्राइस की बात की जाए तो वह 44,999 रूपये थी। फ्लिपकार्ट के इस गोट सेल में आपको इस स्मार्टफोन की कीमत में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है।

Read More: Train Accident in Alwar: नहीं थम रहे ट्रेन हादसे, अलवर में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे
Read More: Hyundai ने लॉन्च की अपनी नई SUV, मात्र इतनी कीमत में मिल रहा टॉप के फीचर्स

इस स्मार्टफोन को अब आप सिर्फ 29,999 रुपए में खरीद सकते हैं, और अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट के एक्सिस बैंक के कार्ड से करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक भी मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन के 12gb रेम प्लस 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपए है।

Nothing Phone 2 3 jpg

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर्स:

स्पेसिफिकेशन विवरण
कीमत 8GB RAM + 128GB स्टोरेज: ₹29,999 (₹44,999 से कम) <br> 12GB RAM + 256GB स्टोरेज: ₹36,999
ऑफर्स फ्लिपकार्ट Axis Bank Card से 5% कैशबैक
डिस्प्ले 6.7 इंच LTPO OLED, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2412 पिक्सल, Corning Gorilla Glass प्रोटेक्शन
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1
रैम 8GB, 12GB
स्टोरेज 128GB, 256GB
रियर कैमरा 50MP (मेन) + 50MP (अल्ट्रा वाइड)
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 4700mAh
चार्जिंग 45W फास्ट चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग, 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13
कनेक्टिविटी 5G, डुअल सिम, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.3, USB Type-C
सुरक्षा In-display fingerprint sensor
अन्य Glyph interface (LED lights on the back panel)

Nothing Phone 2 1 jpg

Nothing Phone 2 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो Nothing Phone 2 में आपको6.7 इंच का LTPO ओलेड डिस्पले मिल जाता है, और यह डिस्प्ले 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के पिक्सल रेजोल्यूशन की बात की जाए तो वह 1080 x 2412 पिक्सल है, और यह स्मार्टफोन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ भी आता है। प्रोसेसर के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी पावरफुल है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 का पावरफुल चिपसेट इस्तेमाल किया गया है।

Nothing Phone 2 का कैमरा सेटअप

Nothing Phone 2 1 jpg

इस बेहतरीन स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात की जाए तो Nothing Phone 2 में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप बेहतरीन फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं, सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी दिया गया है, जिसकी मदद से आपकी बेहतरीन क्वालिटी की सेल्फी और लाजवाब क्वालिटी में वीडियो कॉल को अटेंड कर सकते हैं।

Read More: अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है Royal Enfield Classic 350 बाइक, जाने क्या होंगे नए फीचर्स
Read More: किफायती कीमत पे खरीद लाएं Lava Blaze X 5G, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ मिलता है शानदार डिज़ाइन

Nothing Phone 2 की बैटरी

बात की जाए स्मार्टफोन के बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 4,700 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो आपको काफी बेहतरीन बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 45 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और जो लगभग 55 मिनट के आपके स्मार्टफोन को 0 से 100 % चार्ज कर देता है। यह स्मार्टफोन मैं 15 वाट की वायरलेस चार्जिंग के सपोर्ट के 5 वाट के रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...