Realme Summer Sale 2024: अगर आप एक रियलमी के फैंस हैं तो आपके लिए कंपनी खास सेल लेकर आई हैं। इस सेल का नाम समर सेल हैं, जो 25 जुलाई तक चलने वाली हैं। इस सेल के जरिए आप रियलमी के कई फोन्स को डिस्काउंट ऑफर के जरिए खरीद सकते हैं।

सेल में आप खास ऑफर्स के साथ Realme के लेटेस्ट पावरफुल फोन को कम दाम में घर ला सकते हैं। आइए लिस्ट में देखते हैं कौन-कौन से फोन शामिल हैं, जिन्हें डिस्काउंट ऑफर पर खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है।

Realme GT 6T 3

Realme GT 6T

Realme के इस हैंडसेट को आप 30,999 रुपये की शुरआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको 1000 रुपये की छूट दी जा रही हैं। साथ ही बैंक ऑफर के तहत भी आप इसके दाम को कम कर सकते है। इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा हैं।

Read More: बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, डाक विभाग में निकलीं बंपर भर्ती, 10वीं पास भी करें आवेदन

Read More:Budget Expectations: सरकारी कर्मचारियों को हर महीना मिलेगी पेंशन! सरकार लेगी यह चौंकाने वाला फैसला

Realme GT 6

समर सेल में आप इस मोबाइल फोन को 40,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद कर घर लेकर जा सकते हैं जिसमें आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर कभी फायदा दिया जा रहा है। जिसके जरिए आप इसके 16GB रैम वाले स्मार्टफोन को कम प्राइस में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

Realme Narzo 1

Realme 12x 5G

बात करें इस डिवाइस की तो आप ग्राहक इसे 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। यह एक एंट्री लेवल वाला फोन है, जिसपर 500 रुपये का डिस्काउंट और 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Read More: Nirahua के प्यार में चूर हुई Aamrapali Dubey, बाहों में भरकर करने लगी ऐसा काम की…वीडियो वायरल

Read More: WEATHER FORECAST: यहां गिरेगी बिजली और गरजेंगे बादल, इन राज्यों में 22 जुलाई तक भारी बारिश बनेगी आफत

Realme P1 5G

REALME के इस फोन को 15,999 रुपये की जगह आप 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर आपको 500 रुपये की छूट और बैंक ऑफर के साथ सेल में उपल्ब्ध कराया गया है। जो AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

Realme C61

कंपनी की समर सेल में आपको यह 5G फोन 7,699 रुपये में खरीदने को मिल रहा हैं। जिसे आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के जरिए कम दाम में खरीदकर घर डिलीवर करवा सकते हैं। हैं ना शानदार सेल तो जल्दी से इसका फायदा उठा लीजिए वरना ये मौका निकल सकता हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...