अगर आप भी एक मिड रेंज बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G आपके लिए बेहतरीन चॉइस होने वाला है। यह बेहतरीन स्मार्टफोन कुछ ही दिन पहले इंडियन मार्केट में लॉन्च हुआ है, और इस स्मार्टफोन पर अभी अमेजॉन के धांसू सेल में स्मार्टफोन में बेहतरीन डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G 2 jpg

यह स्मार्टफोन की सेल आज रात 12:00 तक ही रहने वाली है, तो आप इस स्मार्टफोन को आजरात 12:00 तक ही डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए इस स्मार्टफोन के ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस को जानते हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G के ऑफर और कीमत

बात की जाए स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स और प्राइसिंग के बारे में तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G के 8 GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 है। लेकिन सेल के समय इस स्मार्टफोन को बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर सेल के समय कीमत 1 हज़ार रूपये कम में लिस्ट किया गया है, और इस स्मार्टफोन पर आप एसबीआई का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर कर ₹1000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं। इस डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपए हो जाती है।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स:

स्पेसिफिकेशन विवरण
डिस्प्ले 6.67 इंच AMOLED, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080 x 2400 पिक्सल, 2100 nits तक ब्राइटनेस
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695 Octa-core
रैम 8GB
स्टोरेज 128GB
रियर कैमरा 50MP (मेन) + 2MP (डेप्थ)
फ्रंट कैमरा 16MP
बैटरी 5500mAh
चार्जिंग 80W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14
कनेक्टिविटी 5G, डुअल सिम, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, USB Type-C, 3.5mm जैक
सुरक्षा In-display fingerprint sensor
अन्य AquaTouch डिस्प्ले, 3.5mm हेडफोन जैक, एक्सपेंडेबल स्टोरेज

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का अमोलेड डिस्पले दिया गया है, जो की 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन क्यों ब्राइटनेस 2100 निट्स तक जाती है। स्मार्टफोन के पिक्सल रेजोल्यूशन की बात की जाए तो वह 1080 x 2400 पिक्सल है। प्रोसेसर के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का ओक्टा कोरे प्रोसेसर दिया गया है, जो काफी लाजवाब परफॉर्मेंस निकाल कर देता है।

Read More: बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, डाक विभाग में निकलीं बंपर भर्ती, 10वीं पास भी करें आवेदनB

Read More: Realme फैंस की हुई मौज! Summer Sale में खरीद लाएं कंपनी के ढेरों फोन्स, खरीददारों की लगी लंबी लाइन!

OnePlus Nord CE4 Lite 5G का कैमरा

OnePlus Nord CE4 Lite 5G 1 jpg

कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो OnePlus Nord CE4 Lite 5G में आपको डबल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरा के बारे में बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है, जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटी के सेल्फी और लाजवाब क्वालिटी में वीडियो कॉल्स को भी अटेंड कर सकते हैं।

Read More: College स्टूडेंट की फैब्रेट है TVS Apache RTR 310 बाइक, शानदार फीचर्स के साथ कीमत है मात्र इतनी

Read More: Special Sawan Somwar2024: सावन का पहला सोमवार बनाए खास, स्वादिष्ट और फलाहारी केसरिया खीर से भगवान शिव को लगाएं भोग

OnePlus Nord CE4 Lite 5G की बैटरी

अब बात करेंगे स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 55,00 mAH की पावरफुल बैटरी मिल जाती है, जो आपको काफी लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। चार्जिंग के मामले में यह स्मार्टफोन 80 वाट के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो आपके स्मार्टफोन को सिर्फ 52 मिनट में फुली चार्ज कर देता है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...