Motorola Edge 50 Fusion Offer On Amazon: जब भी कोई नए फोन खरीदने की बारी आती हैं तो सबसे पहले हर कोई अच्छा ऑफर या डिस्काउंट देखता हैं। ऐसे में अगर आपको अच्छा डिकाउंट मिल जाए तो सोचिए कितना मजा आएगा।

दरअसल, अमेजॉन की चल रही प्राइम डे सेल आज रात 12 बजे तक ही चलने वाली है अगर आप इसका फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास कुछ भी घंटे बचे हैं जहां आप Motorola का बढ़िया कैमरा और प्रोसेसर वाला फोन खरीद सकते हैं।

Read More:Budget 2024: आगामी बजट में रेलवे की सुरक्षा पर दिया जा सकता है जोर, 10 हजार से ज्यादा बनेंगे नए कोच

Read More: Train Accident in Alwar: नहीं थम रहे ट्रेन हादसे, अलवर में मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

हम जिस हैंडसेट की बात कर रहे हैं उसका नाम Motorola Edge 50 Fusion 5G हैं, जिसे आप कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। ऐसा इसलिए भी हैं क्योंकि इसे मार्केट में काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं। आइए, जानते हैं इसपर क्या कुछ डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं।

Motorola jpg

Motorola Edge 50 Fusion: Amazon Discount Offer

बात करें सबसे पहले इसकी कीमत की तो मोटोरोला Edge 50 Fusion की कीमत 36,999 रुपए हैं। जिसे 28% की छूट के बाद 26,490 रुपये की कीमत पर खरीददारी के लिए लिस्टेड किया हैं। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI और ICICI बैंक कार्ड पर 1000 रुपए की छूट मिल रही हैं। जिसे आप 1,284 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी घर ला सकते है।

फोन को खरीदने के लिए अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको 24,700 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा हैं। इन ऑफर्स के जरिए आप इस फोन को इसकी असल कीमत से कम दाम में खरीद सकेंगे।

Read More:Nothing Phone 2 की खरीदारी करे अब सस्ती कीमत पे, Flipkart GOAT Sale का उठाये फायदा

Read More: Amazon के इस सेल में OnePlus Nord CE4 Lite 5G सिर्फ इतने में खरीदें, लिमिटेड टाइम के लिए है ऑफर

Motorola Edge 50 Fusion Specification Detail

डिस्प्ले: मोटो के इस हैंडसेट में 6.7 इंच की OLED  डिस्प्ले दी गई है। जो 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं इसमें आपको 1600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। जो Corning Gorilla Glass 5 के डिसप्ले प्रोटेक्शन में आती है।

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 के प्रोसेसर दिया है।

स्टोरेज़: ये फोन 12GB की RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध मिलता है।

ओएस: वहीं ये फोन एंड्रॉयड 14 के आधार पर काम करता है।

बैटरी: पावर के लिए मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

कैमरा:  वहीं फोटोग्राफी के लिए इसके बैक में डुअल कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का और सेकेंडरी कैमरा 13MP का दिया है।  सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 32MP का कैमरा साथ दिया गया है।

अन्य फीचर: इसके अलावा ये फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आता हैं। और तो और ये  धूल और पानी से बचाने के लिए IP68 रेटिंग में मिलता है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...