Bajaj Freedom 125 Cng: भारत में पहली सीएनजी बाइक ने लॉन्च होते ही तहलका मचाया हुआ है, जिसे लोगों के बीच खूब लाइक किया जा रहा है. पेट्रोल की तुलना में सीएनजी मॉडल को अब बहुत ही पसंद किया जा रहा है. इसकी वजह कि सीएनजी से माइलेज बढ़ जाता है, जिसकी वाहनों को खरीदना इसलिए ही खूब लोगों कके दिलों पर राज कर रही है.

लॉन्च होने वाली Bajaj Freedom 125 Cng बाइक लोगों के बीच खूब तहलका मचा रही है. वैसे भी अब पेट्रोल और सीएनजी के रेट में काफी अंतर है. ग्राहक पेट्रोल के मुताबिक, सीएनजी को करीब 25 रुपये सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं. सीएनजी से माइलेज भी एकदम फाड़ू है.

अगर आपका बजट दुरुस्त नहीं और सीएनजी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर देर नहीं करें. आप कुल 1204 रुपये महीने की ईएमआई पर इसे खरीदकर घर ला सकते हैं. फाइनेंस प्लान लोगों के बीच गर्दा मचा रहा है. इसलिए जरूरी है कि ाप समय रहते इसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं.

Bajaj Freedom 125 Cng news

Read More: 43 हजार की बड़ी छूट में मिल रहा OnePlus का बुक स्टाइल फोन, तुरंत कर डालें ऑर्डर नहीं मिलेगी ऐसी डील!

Read More: Sawan 2024 : इस बार का सावन का महीना होगा खास, बन रहा है विशेष योग, जानें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और उपाय

Bajaj Freedom 125 Cng से जुड़ी जरूरी बातें

धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली Bajaj Freedom 125 Cng मॉडल हर किसी का दिल जीत रहा है. इसे आप फाइनेंस प्लान के तहत बहुत कम रुपये जमा कर खरीदकर गऱला सकते हैं. इस बाइक की कीमत शोरूम में 95000 रुपये निर्धारित की गई है. आप इसे 20 फीसदी डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं.

इस हिसाब से Bajaj Freedom 125 Cng खरीदने के लिए 20,000 रुपये जमा करने होंगे, इसके बाद बाकी रकम आपको लोन के रूप में मिल जाएगी. लोन पर आपको 8.5 फीसदी ब्याज जमा करना होगा. इसके बाद आपको हर महीना 1204 रुपये महीना जमा करने होंगे. वैसे लोन टेन्योर 7 साल है.

Bajaj Freedom 125 Cng Update

Bajaj Freedom 125 Cng का गणि समझे

एक्स शोरूम कीमत- 95,000 रुपये

20 फीसदी डाउन पेमेंट- 19000 रुपये

80 फीसदी लोन अमाउंट- 76000 रुपये

मंथली ईएमआई- 1204 रुपये

लोन टेन्योर- 7 साल.

Bajaj Freedom 125 Cng के फीचर्स मचा रहे गर्दा

बजाज प्रीडम 125 सीएनजी मॉडल के फीचर्स इतने बिंदास हैं कि हर किसी के दिलों पर तहलका मचा रहे हैं. इस बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो पेट्रोल और सीएनजी दोनों पर चल सकता है. बाइक में 9.5 पीएस और 9.7 एनएम का पीक टॉर्क देने का काम करता है. बाइक में सीएनजी सिलेंडर को सीट के नीचे फिट किया गया है.

Read More: ITR भरते समय टैक्स कम करने के यहां दावा करना न भूलें, हो जाएगी तगड़ी सेविंग

Read More: EPFO की खास सुविधा का उठाएं लाभ, मिलेगी 50,000 रुपये की रकम, पढ़ें डिटेल्स

यह सीएनजी सिलेंडर इस तरह से जोड़ा गया है जो बिल्कुल भी दिखाई नहीं देगा. बाइक में दो केजी सीएनजी सिलेंडर और 2 लीटर का पेट्रोल टैंक भी शामिल किया गया है. कंपनी के अनुसार, 125सीसी सेगमेंट की सबसे बड़े सीट प्रदान की जाती है. इसकी ऊंचाई 785 मिमी है. ये सीट इतनी लंबी है कि 2 लोग तो बड़े ही आराम से यात्रा कर सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...