Hyundai Exter CNG Car: भारतीय बाजारों में भी इन दिनों सीएनजी मॉडल की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है. सीएनजी मॉडल की खरीदारी को लोग ऊंची-ऊंची कीमत खर्च करने को तैयार हैं. देश की सड़कों पर बड़ी ऑटो कंपनियों में चर्चित हुंडई एक्सटर को ग्राहकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. जब से इस एसयूवी को लॉन्च किया गया है तभी से यह गर्दा मचाने का काम कर रही है. धमाकेदार वर्जन की खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

अगर आप भी इस सीएनजी वेरिएंट को खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर फाइनेंस प्लान के बारे में जान लें. भले ही इस गाड़ी की कीमत करीब पौने दस लाख रुपये तक है, लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए आप बहुत सस्ते में घर ला सकते हैं. बहुत कम डाउन पेमेंट जमा कर इसे खरीदने के ख्वाब पूरा कर सकते हैं. बाकी शेष पैसा ग्राहकों को किस्त के रूप में जमा करना होगा. हर महीने के हिसाब से किस्त भरनी पड़ेगी, जिसके लिए कतई भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी.

Hyundai Exter CNG model

Read More: JIO ने चीनी कंपनियों को चटाई धूल, बन गई दुनिया की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी!

Read More: आगामी बजट में करोड़ों लोगों का सपना होगा साकार, गरीबों के लिए बड़ा ऐलान कर सकती हैं वित्त मंत्री

Hyundai Exter CNG Car की कीमत

हुंडई एक्सटर सीएनजी मॉडल की कीमत की बात करें तो हो सकता है आपके बजट से ज्यादा हो. इस वेरिएंट एस का प्राइस 8.50 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर मार्केट में ऑफर किया जा रहा है. अगर ग्राहक इस एसयूवी को राजधानी दिल्ली से खरीदते हैं तो लगभग 71,000 रुपये आरटीपओ और करीब 45,000 रुपये बीमा भई दिया जाता है.

Hyundai Exter CNG Update

इसके साथ स्मार्ट कार्ड, एमसीडी चार्ज और फास्टेग के 2,000 रुपये देने की जरूरत होती है. इसके बाद हुंडई एक्सटर सीएनजी ऑन रॉड कीमत करीब 9.69 लाख रुपये तक निर्धारित की गई है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है. इसलिए प्लीज आप बाइक की खरीदारी करने का तनिक भी अवसर हाथ से ना निकालें. आप इसे फाइनेंस प्लान पर सस्ते में खरीदकर सकते हैं.

बैंक से लोन मिलेगा-                 7.69 लाख रुपये

ब्याज देना होगा-                      8.7 फीसदी

ईएमआई-                               12256 रुपये

7 साल में ब्याज-                       2.60 लाख रुपये

ब्‍याज सहित गाड़ी-                   12.29 लाख रुपये

Hyundai Exter CNG Car को इतने में खरीदें

देश की जानी मानी एसयूवी एक सीएनजी मॉडल को आप सस्ते में खरीदने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं. बैंक की तरफ से एक्‍स शोरूम पर फाइनेंस प्लान देने का काम किया जा रहा है. इस बाइक को आप 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं. इसके लिए आपको 7.69 लाख रुपये को बैंक से फाइनेंस करवाने की जरूरत होगी.

Read More: पुराना फोन बेचकर खरीद लाएं Samsung का सस्ता 5G स्मार्टफोन, आज हैं खरीदने की लास्ट डेट

Read More: Krithi Shetty के बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर मचाया भौकाल, गोल्ड डीप नेक ड्रेस से लुटा लोगों का प्यार..

इसके अलावा आपको 8.7 प्रतिशत ब्याज के साथ 7 साल के लिए 7.69 लाख रुपये की राशि दी जाती है. फिर हर महीने ग्राहकों को 12,256 रुपये महीने की ईएमआई भरनी होगी. यह आपको आगामी सात साल तक जमा करनी होगी. इसलिए आप बिल्कुल भी टेंशन ना लें, आराम से इसे खरीदकर घर ला सकते हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...