Poco C61 Price offer : अगर आप किसी नॉर्मल काम के लिए या फिर घर में किसी बुजुर्ग को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं और ऐसे में आप सस्ते स्मार्टफोन को देख रहें हैं? तो आज हम आपका यह काम आसान करने जा रहे हैं।

दरअसल, हम यहां Poco C61 की बात कर रहे हैं जिसे आप फ्लिपकार्ट की मिल रही एक जबरदस्त डील में खरीद सकते हैं। ये फोन आपको कई ऑफर्स के साथ MediaTek G36 प्रोसेसर और 8MP कैमरा जैसे फीचर्स में खरीदने को मिल रहा है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में बता देते हैं।

Read More: Budget 2024: बजट में निर्मला सीतारमण किसानों की करने जा रहीं बल्ले-बल्ले, अब हर महीना मिलेंगे इतने हजार रुपये!

Read More: कॉलेज लड़किओं के लिए पेरेक्ट है New Suzuki Access 125 स्कूटर जानिए खासियत

Poco C61 की कीमत और ऑफर्स की क्या हैं देखें

कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं हम यहां Poco C61 के Airtel Exclusive Edition के बारे में बात कर रहे हैं। ये एडिशन सिंगल वेरिएंट 4GB + 64GB में आता है।

इस वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर अभी 8,999 रुपये वाली MRP कीमत की जगह 5,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है जहां आपका ₹3000 की बचत कर सकेंगे। फोन के रेगुलर वेरिएंट्स भी आते हैं. हालांकि, उनकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

बैंक ऑफर की बात की जाएं तो आप ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल रहा हैं। साथ ही ग्राहकों को यहां 211 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर EMI ऑप्शन्स भी दिया जा रहा हैं। आप ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट से डायमंड डस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

poco jpg

Poco C61 के हैं दमदार स्पेसिफिकेशन

– इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 720×1650 का पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है।
–  जो आप ग्राहकों को 6.71-इंच की एलसीडी डिस्प्ले में मिलता है।
–  वहीं इसके डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलता है।
– इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है, जो 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिलती है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक G36 का चिपसेट मिलता है।
– वहीं ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन- 64GB और 128GB में आता है। जिसे आप यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

Read More: Sawan Somwar 2024 Shadi Upay: 34 की ऐज में शादी में हो रही बाधा… सोमवार को कर लें यह उपाए, होगी चट मंगनी पट ब्याह!

Read More: 30 सिंतबर तक निवेश करने का शानदार मौका! ये 4 बैंक FD पर दे रहे 8 फीसदी तक ब्याज

कैमरा और बैटरी हैं मस्त

– इसके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का मेन कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
–  पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस मिलता है।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...