Jio New Recharge Plan: अगर आप जियो यूजर्स हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आपको बता दें जियो ने जुलाई महीने की शुरुआत में अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा किया था। जिसके बाद ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स को लेकर काफी मेहनत करनी पड़ रही है। लेकिन रिलायंस जियो ने अपने 48 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को एक खास तोहफा पेश किया है। जिसके बाद यूजर्स में खुशी की लहर दिखी है।

आपको बता दें जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों को राहत देने के लिए सस्ता रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है। दरअसल जियो के द्वारा अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये का एक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसमें काफी सारे ऑफर्स मिल रहे हैं।

हर कोई एक ही रिचार्ज में ज्यादा वैधता के साथ में ज्यादा डेटा चाहता हैं। ऐसे में जियो ने भी कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल जियो ने 999 रुपये का प्लान ग्राहकों को पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। जियो का ये नया प्लान लोगों को काफी पसंद आने वाला है। जियो के इस प्लान से एयरटेल और वीआई जैसी टैलीकॉम कंपनी की चिंता बढ़ सकती है।

Jio New Recharge Plan

Read More: चाहिए पावरफुल बैटरी वाला फोन? 21% की छूट में Flipkart से खरीदें Vivo का 50MP स्मार्टफोन, देखें नई कीमत

Read More: IND vs PAK: भारत के साथ होगा पाकिस्तान का मुकाबला? PCB का नया दांव! जानें BCCI का रुख

बार-बार रिचार्ज करने का झंझट होगा खत्म

आपको बता दें जियो का ये रिचार्ज प्लान एक डेटा प्लान है। जियो इस प्लान में अपने यूजर्स को 98 दिनों की लंबी वैधता दे रहा है। इस रिचार्ज प्लान को लेने के बाद 98 दिनों तक के लिए रिचार्ज से मुक्ती पा जाएंगे। इसक साथ में आपको सभी नेटवर्क में अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग की सुविधा प्राप्त हो जाती है। इसके अलावा यूजर्स को हर रोज 100 मैसेज मुफ्त मिलते हैं।

जियो के इस प्लान में अगर हम डेटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 98 दिनों के लिए 196जीबी तक का डेटा प्राप्त होता है। आप हर रोज 2जीबी तक का हाई स्पीड डेटा का लाभ उठा सकते हैं। डेली डेटा लिमिट के बाद भी आप इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे इसमें आपको 64केबीपीएस की स्पीड मिलेगी।

Read More: Honda की बेहतरीन लुक वाली Honda Amaze CNG कार, लाजवाब माइलेज के साथ मिलता है धांसू फीचर्स

Read More: चोरी या फिर गुम हो गए स्मार्टफोन से घर बैठे ब्लॉक करें UPI ID, जानें ये आसान प्रोसेस

मिलेगा अनलमिटेड 5जी डेटा का लाभ

जानकारी के लिए आपको बता दें जियो के 999 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी की सुविधा मिलेगी। इसलिए यदि आपके क्षेत्र में 5जी डेटा की कनेक्टिविटी है तो आप मुफ्त में अनलिमिटेड 5जी डेटा का लाभ प्राप्त कर सकेंगे।

Jio New Recharge Plan

जियो अपने करोड़ों ग्राहकों को इस प्लान के जरिए एक्स्ट्रा लाभ भी देता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको जियो सिनेमा, जियो टीली और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग देखते हैं तो आप जियो सिनेमा में मूवीज और वेब सीरीज का लाभ उठा सकेंगे।

आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री...