Mahindra Thar Roxx: भारत की टूटी-फूटी सड़कों से लेकर बहुत आलिशान हाईवों पर महिंद्रा की गाड़ियां खूब पसंद की जाती हैं, जिन्हें खरीदने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है. गाड़ी के लॉन्च होते ही खरीदने वाले लोगों का तांता लग जाता है. बात चाहें महिंद्रा की बोलेरो वेरिएंट की हो या फिर थार की, सबने ग्राहकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

क्या आपको अब पता है कि महिंद्रा की तरफ से एक और दमदार गाड़ी की लॉन्चिंग होने जा रही है, जिसका लुक आपको दीवाना बना देगा. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी गाड़ी है. दरअसल, भारतीय मार्केट में Mahindra Thar Roxx अब जल्द ही कदम रखने जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोग अभी से इंतजार कर रहे हैं.

बस ग्राहकों का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है, क्योंकि लॉन्चिंग तारीख आधिकारिक रूप से भी तय कर दी गई है. इसके फीचर्स और डिजाइन व माइलेज एकदम जबरदस्त रहने वाले हैं, जिनकी वजह से ग्राहकों का खूब सपोर्ट मिल सकता है. इसलिए जरूरी है कि आप पहले गाड़ी से जुड़ी जरूरी बातें जान लें.

Mahindra Thar Roxx news

 

Read More: चोरी या फिर गुम हो गए स्मार्टफोन से घर बैठे ब्लॉक करें UPI ID, जानें ये आसान प्रोसेस

Read More: प्राइवेट पार्ट में फंसी लौकी को बाहर निकालने में डॉक्टरों का छूटा पसीना, मामला जानकर उड़ जाएगी नींद

Mahindra Thar Roxx गाड़ी कब होगी लॉन्च?

Mahindra Thar Roxx गाड़ी मार्केट में धमाल मचाने के लिए तैयार है, जिसे तमाम शर्तों के साथ लॉन्च की तारीख भी निर्धारित कर दी है. Mahindra Thar Roxx गाड़ी को 15 अगस्त 2024 को लॉन्च किया जाना है, जिसका ऐलान कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से भी कर दिया गया है. कंपनी ने थार गाड़ी को भी इसी तारीख को लॉन्च कर ग्राहकों का दिल जीता था.

Mahindra Thar Roxx update

इस गाड़ी को ग्राहकों का अच्छा सपोर्ट मिलने की उम्मीद है. गाड़ी के फीचर्स और बिंदास लुक हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. इसलिए जरूरी है कि आप प्लीज गाड़ी खरीदने का बिल्कुल भी ऑफर हाथ से निकाले. गाड़ी के टीजर को देखकर आप दीवाने हो जाएंगे. गाड़ी को 3-डोर थार की तुलना में कई बड़े डिजाइन अपडेट भी जारी कर दिए गए हैं. गाड़ी में फ्रंट फेसिया में गोलाकार LED हेडलैंप और इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट के साथ एक अपडेटेड ग्रिल सेक्शन भी दिया गया है.

Mahindra Thar Roxx के फीचर्स बने आकर्षण का केंद्र

Mahindra Thar Roxx गाड़ी हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है. गाड़ी नए डिजाइन किए गए एलॉय व्हील्स, रियर फेंडर के ठीक ऊपर की 4×4 बैजिंग जैसे फीचर्स भी साशिम किए गए हैं. इसके अलावा ब्लैक कलर में व्हील आर्च क्लैडिंग और C-शेप्ड LED टेल लैंप भी आप इसमें देख सकते हैं, जो आकर्षित कर रहे हैं.

Read More: आगामी बजट में करोड़ों लोगों का सपना होगा साकार, गरीबों के लिए बड़ा ऐलान कर सकती हैं वित्त मंत्री

Read More: किसान इस फसल की करें खेती, कम लागत में हो जाएंगे मालामाल, बुआई करने का है सही समय

गाड़ी में में रगेड एस्थेटिक को बरकरार भी रखा गया है. इसमें 5-डोर महिंद्रा थार एक डुअल पैन सनरूफ और एक नए इंटीरियर थीम के साथ पेश किया जाएगा. वहीं, 10.25-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल सहित कई और प्रीमियम फीचर्स भी शामिल किए गए हैं.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...