नई दिल्ली: मेजर क्रिकेट लीग (MLC) 2024 में मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है।

मुंबई ने लक्ष्य को 17 ओवर में हासिल किया

मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के सामने जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य था। कप्तान कॉयरन पोलार्ड की अगुवाई में मुंबई की टीम ने महज 17 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

निकोलस पूरन और पोलार्ड ने खेली शानदार पारी

मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के लिए निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 28 गेंदों पर 35 रन बनाए। वहीं, कप्तान कॉयरन पोलार्ड ने 12 गेंदों पर 33 रनों की तूफानी पारी खेली। ओपनर डेवाल्ड ब्रेविस ने भी 19 गेंदों पर 27 रनों का योगदान दिया।

सुनील नरेन लॉस एंजिल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज

लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स के लिए सुनील नरेन सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके।

लॉस एंजिल्स की बल्लेबाजी में आन्द्रे रसेल का जलवा

इससे पहले, टॉस जीतकर लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स ने 19.1 ओवर में 130 रन बनाए। लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स के लिए आन्द्रे रसेल ने सबसे ज्यादा 21 गेंदों पर 35 रन बनाए।

अब आगे क्या?

इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क की प्लेऑफ में जगह पक्की हो गई है। अब वह प्लेऑफ में किस टीम से भिड़ेगा, इसका फैसला बाकी बचे मैचों के बाद होगा।

मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राईडर्स को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। कॉयरन पोलार्ड और निकोलस पूरन की शानदार बल्लेबाजी ने मुंबई को जीत दिलाई।

Priyanshu Meena is a multifaceted content writer at Times Bull, adept at covering a wide range of topics including sports, business, and the ever-evolving world of automobiles. With a keen eye for detail...