अगर आप मिड बजट में एक नया और धांसू स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Motorolaकी तरफ से आने वाला नया स्मार्टफोन Moto G85 5G आपके लिए लाजवाब चॉइस होने वाला है। Motorola कंपनी का ये नया स्मार्टफोन कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है और इसकी पहली सेल 16 जुलाई की हुई थी। यह स्मार्टफोन आज के दिन भी फ्लिपकार्ट पे सेल के लिए अवेलेबल है, जिसमें आप इस स्मार्टफोन को बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीदारी कर सकते हैं। तो चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में सारी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Moto G85 5G की कीमत और ऑफर

अब बात करते हैं स्मार्टफोन की कीमत और चल रहे ऑफर्स के बारे में तो Motorola G85 5G के 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत की बात की जाए तो वह 17,999 रुपए है, और वही स्मार्टफोन के 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। लेकिन आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पे अभी बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Moto G85 1 1 jpg

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिएआपको एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करनी पड़ेगी। इसकी वजह से आपको ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके बाद स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत घटकर 17,999 रुपए हो जाएगी, और स्मार्टफोन के टॉप वैरियंट की कीमत घटकर कर कर 18,999 रुपए हो जाएगी।

Read More: Maruti Brezza SUV पर आया ऑफर का बहार, कीमत देख खरीदने को टूट पड़े लोग

Read More: Vivo जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना बेहतरीन कैमरा फोन, 200MP कैमरा और शानदार फीचर्स से होगा लैस

Moto G85 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए मोटरोला के इस शानदार स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का पी ओलेड डिस्पले दिया गया है, जिसकी रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले में कोर्निंग गोरिल्ला गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Moto G85 2 jpg

प्रोसेसर के मामले में भी ये स्मार्टफोन काफी ज्यादा पावरफुल है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 6 एस जेन 3 का पावरफुल चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। इसकी वजह से यह स्मार्टफोन आपको लाजवाब परफॉर्मेंस निकाल कर देने वाला है।

Moto G85 5G के स्पेसिफिकेशन्स:

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.67 इंच pOLED, 1080 x 2400 पिक्सल, Corning Gorilla Glass 5
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 6s Gen 3
रियर कैमरा 50MP (मेन) + 8MP (अल्ट्रा-वाइड)
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 5,000mAh
चार्जिंग 33W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13

Moto G85 5G का कैमरा सेटअप

अब बात करते हैं स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको डबल डियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर भी मौजूद है, जो आपको लाजवाब क्वालिटी में सेल्फी और वीडियो कॉल करने में मदद करता है।

Read More: Hyundai की कारों क होगा मार्किट में अब कब्ज़ा, आने वाली है ये 5 नई धांसू कार, जाने क्या होगी इसकी फीचर्स और कीमत

Read More: Good News! सिर्फ 175 रूपये में Jio दे रहा Free OTT वाला प्लान, Netflix वाला भी हैं मजेदार

Moto G85 5G की बैटरी

स्मार्टफोन के बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Motorola के इस पावरफुल स्मार्टफोन में आपको 5,000 mAh की लाजवाब बैटरी मिल जाती है, जो आपको काफी शानदार बैटरी बैकअप प्रोवाइड करती है। इस के अलावा यह स्मार्टफोन के बॉक्स में आपको 33 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी फुली चार्ज करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...