होंडा की नई बाइक Honda SP 125 लगातार मार्केट में धूम मचा रही है। अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Honda की यह बाइक आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। इस शानदार Honda SP 125 में आपको बेहतरीन लुक के साथ लाजवाब फीचर्स और शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है। तो, चलिए इस बाइक के बारे में पूरे डिटेल्स और कीमत को अच्छे से जानते हैं।

Honda SP 125 के फीचर्स और डिज़ाइन

Honda SP 125 3 jpg

बात की जाए Honda SP 125 के फीचर्स और डिजाइन के बारे में तो इस बाइक में आपको काफी लाजवाब डिजाइन देखने को मिल जाता है। फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Honda SP 125 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया गया है जो बाइक को मॉडर्न लुक प्रोवाइड करता है। इसके अलावा इस शानदार बाइक में आपको डिस्क ब्रेक और क्रूज कंट्रोल जैसे मॉडर्न फीचर्स भी मिल जाते हैं, जो आपकी राइडिंग को और भी सेफ और शानदार बनाने वाले हैं। यह बाइक कई सारे कलर ऑप्शन में अवेलेबल है, जिसे आप अपने पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

Read More: इस छोटू डिवाइस को लगाते ही उमस भरी गर्मी होगी दूर, दाम में AC से हैं कई गुना सस्ता!

Read More: लक्ज़री लुक में वापस आई न्यू वेरिएंट Maruti Fronx कार, दमदार माइलेज में जाने फीचर्स

Honda SP 125 का इंजन

बात की जाए इस बेहतरीन बाइक केइंजन और के बारे में तो इस शानदार बाइक में आपको 124 सीसी का bs6 इंजन दिया गया है जो, 10.72 बीएचपी की पावर और 10.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। इस बाइक के आगे और पीछे दोनों ड्रम ब्रेक के साथ दोनों व्हील को कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के वेट की बात की जाए तो वह आपको 116 किलोग्राम है, और इसके फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात की जाए तो वह 11.2 लीटर है।

Honda SP 125 का माइलेज

बात की जाए Honda SP 125 के माइलेज के बारे में तो यह बाइक आपको 65 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकालकर देती है, और यह बेहतरीन बाइक लाजवाब परफॉर्मेंस के लिए माना जाता है। Honda SP 125 में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है, जो इस बाइक को 100 किलोमीटर पर आवर की टॉप स्पीड तक पहुंचाने की कैपेसिटी रखता है।

Honda SP 125: फीचर्स, डिज़ाइन, इंजन, माइलेज और कीमत

फीचर विवरण
इंजन 124cc BS6
पावर 10.72 bhp
टॉर्क 10.9 Nm
माइलेज 65 kmpl
टॉप स्पीड 100 kmph
ब्रेक आगे और पीछे ड्रम ब्रेक (CBS के साथ)
फीचर्स डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, LED हेडलैंप
डिज़ाइन स्पोर्टी
वजन 116 kg
फ्यूल टैंक क्षमता 11.2 लीटर
कीमत ₹87,000 (दिल्ली, एक्स-शोरूम)

Read More: Video: अजीबोगरीब खाना देखकर उड़ जाएगी नींद, कच्चे मांस से टपकते खून को चूसकर पी जाते यह लोग

Read More: Royal Enfield को दिन में तारे दिखाएगी नई Yamaha RX100 बाइक, मात्र इतनी कीमत में देगी इतने सारे फीचर्स

Honda SP 125 4 jpg

Honda SP 125 की कीमत

बात की जाए इस शानदार गाड़ी की कीमत के बारे में तो यह बाइक आपके बजट पर बिल्कुल भी भारी नहीं पड़ने वाली है। क्योंकि इस शानदार बाइक की कीमत सिर्फ 87,000 रूपये है। यह बाइक इस कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन और लाजवाब माइलेज प्रोवाइड करता है। या गाड़ी कम बजट वालों के लिए एक परफेक्ट चॉइस होने वाली है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...