iQOO Z9 Lite 5G On Discount Offers : बजट सेगमेंट में एक के बाद एक ढेरों स्मार्टफोन्स मार्केट में मौजूद हैं। अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट ₹10000 रुपए तक का हैं तो अब आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं हैं।

अब आपको इस रेंज में Vivo से जुड़े ब्रैंड iQOO की ओर से iQOO Z9 Lite 5G खरीदने को मिल रहा हैं, जिस हाल ही में लॉन्च किया गया है। अब आप ऐसे स्मार्टफोन को अमेजॉन की डील से कम दाम में खरीद सकते हैं, जिसमें आपको पावरफुल प्रोसेसर दिया जा रहा हैं। जो अपने फीचर्स से कई स्मार्टफोन को टक्कर भी दे रहा हैं।

Read More: Sawan 2024 Rudrabhishek : रुद्राभिषेक से काफी प्रसन्न होते हैं भोलेनाथ, शिव जी हर मनोकामना कर देंगे पूरी, जानिए विधि

Read More: धूम मचाने जल्द लॉन्च होगी 500km रेंज वाली Skoda की इलेक्ट्रिक कार, शानदार फीचर्स से देगी Punch EV को टक्कर

iQOO phone jpg

iQOO Z9 Lite 5G पर मिल रहे दमदार डिस्काउंट ऑफर्स

बजट सेगमेंट में प्रीमियम डिजाइन वाले इस डिवाइस के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 14,499 रुपए हैं। जिसे आप अमेजन की लिमिटेड टाइम डील के चलते इसे 28% की छूट के बाद केवल 10,499 रुपये में खरीद सकते है।

Read More: EPFO EMPLOYEE UPDATE: पीएफ कर्मचारियों के लिए बजट बनेगा वरदान, सरकार लेगी यह हैरान करने वाला फैसला!

Read More: Train Ticket News: ट्रेन यात्रियों के लिए खुशखबरी, टिकट में इनको मिलेगी छूट, जानें पूरी डिटेल

वहीं इस फोन को आप चुनिंदा बैंक कार्ड्स IDFC और BOB से 1000 रुपए की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा आपको 502 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा हैं। इतना ही नहीं, 9900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप इन सभी ऑफर्स का सही तरीके से लाभ उठाते हैं तो आप इस फोन को बेहद ही कम दाम में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।

50MP AI camera jpg

iQOO Z9 Lite के जानिए क्या कुछ हैं स्पेसिफिकेशन

iQOO Z9 Lite में आप कस्टमर्स को 90Hz का रिफ्रेश रेट साथ दिया हैं। जो 6.56-इंच की आईपीएस LCD डिस्प्ले दिया गया हैं। जो 840 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर से लैस हैं। वहीं ये फोन Android 14 पर आधारित FunTouch 14 सॉफ्टवेयर पर काम करता हैं।

सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया हैं। वहीं ये 3.5mm जैक और IP64 रेटिंग के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया हैं। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2MP का डेप्थ कैमरा दिया है। वहीं फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है। पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...