Oppo K12x 5G: ओप्पो के स्मार्टफोन (Oppo Smartphone) लॉन्चिंग के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं. ओप्पो के हैंडसेट (Oppo latest Phone) को ग्राहकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. ओप्पो के हैंडसेट (Oppo Phone) दमदार फीचर्स से लैस होते हैं. ओप्पो के फोन स्टाइलिश होने के साथ ही काफी ही ज्यादा तगड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स से लैस होते हैं.

यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आये हैं. ओप्पो ब्रांड की तरफ से Oppo K12x 5G स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में पेश किया जायेगा.

Read more: Google Pay से पेमेंट करते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

Read more: Tishaa Kumar Funeral: बॉलीवुड में शोक का माहौल, अभिनेता कृष्ण कुमार की बेटी Tishaa का 20 साल की उम्र में निधन

कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही आगामी डिवाइस के डिज़ाइन, कलर ऑप्शन और डिस्प्ले और बैटरी डिटेल्स का भी खुलासा कर दिया गया है. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो K12x 5G स्मार्टफोन को संभवतः भारत में OnePlus Nord CE 4 के रीब्रांडेड एडिशन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है.

Oppo K12x 5G 2

Oppo K12x 5G लॉन्च, डिज़ाइन, कलर ऑप्शन

ओप्पो K12x 5G स्मार्टफोन को भारत में इसी महीने 29 जुलाई को लॉन्च किया जायेगा. कंपनी ने एक प्रेस नोट में लॉन्चिंग डेट की पुष्टि की है. हैंडसेट को OnePlus Nord CE 4 के समान डिज़ाइन के साथ टीज किया गया है.

आगामी ओप्पो K12x 5G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ एक वर्टिकल पिल-शेप्ड मॉड्यूल में रखा गया है. वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाएं किनारे पर दिखाई देते हैं. फोन को दो कलर ऑप्शन – ब्रीज़ ब्लू और मिडनाइट वॉयलेट में आने की पुष्टि की गई है.

Oppo K12x 5G 3

ओप्पो K12x 5G के संभावित फीचर्स

ओप्पो K12x 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67-इंच की HD+ स्क्रीन दी जाएगी। ओप्पो ब्रांड ने खुलासा किया गया है कि K12x 5G की मोटाई 7.68 मिमी होगी और इसका वजन 186 ग्राम हो सकता है. हैंडसेट धूल और छींटों से बचने के लिए IP54-रेटेड बिल्ड के साथ आने वाला है.

Read More: यह 4 एसयूवी मार्केट में मचा रही भौकाल, प्राइस कुल 6 लाख रुपये से शुरू, जानिए ताजा अपडेट

Read More: Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपे हैं तीन उल्लू, अगर जीनियस हैं, तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाएं

Oppo K12x 5G स्मार्टफोन AI लिंकबूस्ट तकनीक से लैस होगा और डुअल व्यू वीडियो फीचर को भी स्पोर्ट करेगा। फोन में 45W वायर्ड सुपरVOOC चार्जिंग के साथ 5,100mAh की बैटरी होने की भी पुष्टि की गई है.

Oppo K12x 5G

फोन को लेकर अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. अधिक जानकारी के लिए आपको कुछ दिन और इंतजार देना होगा। ओप्पो का ये फोन लॉन्चिंग के बाद दूसरे ब्रांड के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने वाला है.

 

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...