Rahat Fateh Ali Khan Arrested: पाकिस्तान के बड़े सिंगर में गिने जाने वाले राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें एक मैनेजर के द्वारा लगाए गए आरोप के बाद दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है. पूर्व मैनेजर ने राहत फतेह अली खान पर आरोप लगाया कि उन्हें गलत व्यवहार करते हुए नौकरी से निकाल दिया था.

मैनेजर ने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. अभी सिंगर या उनकी टीम की ओर से किसी तरह का आधिकारिक रूप से बयान सामने नहीं आया है. जानकारी के अनुसार वह दुबई एयरपोर्ट पर घंटों तक फंसे रहे, जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि सिंगर अपना परफॉर्मेंश करने के लिए यूएई गए हुए थे. पाकिस्तान सिंगर लगातार इन दिनों विवादों में घिरते जा रहे हैं, जिनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Fateh Ali Khan Arrested update

Read More: Amazon Offers: भारी डिस्काउंट ऑफर में पाएं Realme और Redmi के धांसू स्मार्टफोन्स, यहां देखें लगी लिस्ट

Read More: Google Pay से पेमेंट करते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

मैनेजर ने राहत फतेह अली खान पर लगाया गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व मैनेजर ने सिंगर राहत फतेह अली खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाया. मैनेजर सलमान अहमद उन पर आरोप लगाया कि उसे गलत तरीके से सिंगर ने नौकरी से निकाल दिया. पाकिस्तानी मीडिया खबरों की मानें तो पूर्व मैनेजर सलमान अहमद द्वारा उनके खिलाफ कई शिकायते दर्ज कराए जाने के बाद दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था.

गिरफ्तार करके उन्हें दुबई पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां पूछताछ का काम किया जाएगा. बीते कई दिन से वे यूएई में अलग-अलग कार्यक्रमों में परफॉर्म दे रहे थे. कुछ महीने पहले उनके बीच कई मतभेद के चलते अपने मैनेजर को नौकरी से बाय-बाय बोल दिया था. इससे मैनेजर काफी खफा थे. मैनेजर ने गुस्साकर दुबई में उनके खिलाफ एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया.

Fateh Ali Khan Arrested news

लगातार मुश्किलों का सामना कर रहे पाकिस्तानी सिंगर

अपने पूर्व मैनजर कौ नौकरी से निकालने के बाद से राहत फतेह अली खान लगातार विवादों में घिरे रहे हैं. पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने दुबई और अन्य शहरों में खान के खिलाफ कई कानूनी मामले दर्ज कराए हैं, जिनकी जांच का काम चल रहा है. साल 2024 के शउरू में संघीय जांच एजेंसी यानी एफआईए ने सिंगर के खिलाफ पैसों की हेराफएरी, टैक्स चोरी जैसे आरोपों की जांच की थी.

Read More: ITR Alert: आईटीआर भरते समय इन 4 कटौतियों में दावा करना बिल्कुल न भूलें, हो जाएगी तगड़ी सेविंग

Read More: मात्र इतने रूपये में घर ले आएं OnePlus Pad, 9510mAh के बैटरी और धांसू फीचर्स से है लैस

इसके बाद पचा चला कि उन्होंने 12 साल में स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में करीब 8 बिलियन रुपये कमाई कर इतिहास रच दिया. दुबई पुलिस अब उनसे कुछ लंबी पूछताछ कर सकती है. माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही अब राहत नहीं मिलेगी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार...