अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट 20 हज़ार रूपये के आस-पास का है, तो फ्लिपकार्ट के इस धांसू सेल मैं आप Samsung के इस बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इस बेहतरीन स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A23 5G है। इस स्मार्टफोन पर अभी आपको बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है, जिसकी वजह से स्मार्टफोन की कीमत काफी किफायती हो जा रही है, और इस कीमत पर ये स्मार्टफोन आपके लिए परफेक्ट चॉइस होने वाला है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को अच्छे से जानते हैं।

Samsung Galaxy A23 5G की कीमत और ऑफर

बात की जाए स्मार्टफोन की कीमत और चल रहे ऑफर्स के बारे में तो इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 21,499 रुपए है और स्मार्टफोनके 6 जीबी रैम और128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,499 रुपए है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर अभी आपको बेहतरीन डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

Samsung Galaxy A23 5G 1 jpg

जिसमें आप इस स्मार्टफोन को आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के क्रेडिट कार्ड या फिर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको ₹750 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इस डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 20,749 रुपए हो जाएगी।

Read More: Free Internet: बजट में इन लोगों को मिलेगी फ्री इंटरनेट डेटा की सौगात, निर्मला सीतारमण करेंगी यह ऐलान

Read More: Ertiga की वाट लगाने आ रही है Kia Carens Facelift, लक्ज़री डिज़ाइन के साथ मिलने वाला है धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy A23 5G का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Samsung Galaxy A23 5G 2 jpg

बात की जाए स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच के पीएलएस एलसीडी डिस्पले मिल जाती है जो की 120 हर्ज़ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा स्मार्टफोन के डिस्प्ले के पिक्सल रेजोल्यूशन की बात की जाए तो वह 1080 x 2408 पिक्सल है।

Samsung Galaxy A23 5G: स्पेसिफिकेशन्स

फीचर विवरण
डिस्प्ले 6.6-इंच FHD+ PLS LCD, 120Hz रिफ्रेश रेट
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695
रैम 6GB, 8GB
स्टोरेज 128GB
रियर कैमरा 50MP मुख्य कैमरा + 5MP अल्ट्रा-वाइड + 2MP मैक्रो + 2MP डेप्थ
फ्रंट कैमरा 8MP
बैटरी 5,000mAh, 25W फास्ट चार्जिंग
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12
कनेक्टिविटी 5G, 4G, Wi-Fi, Bluetooth, GPS
डिमेंशन 165.4 x 76.9 x 8.4mm
वजन 197 grams
कीमत ₹22,999 (6GB + 128GB)

प्रोसेसर की बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। जो इस स्मार्टफोन को काफी लाजवाब परफॉर्मेंस निकाल कर देता है। इस बेहतरीन प्रोसेसर की मदद से आप इस स्मार्टफोन में बेहतरीन मल्टी टास्किंग का इंजॉय कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A23 5G का कैमरा सेटअप

बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट के बारे में तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। इस बेहतरीन कैमरा सेटअप की मदद से आप लाजवाब फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस ले सकते हैं। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर भी मिल जाता है।

Read More: इंडियन मार्किट में दबदबा बनाने आ रही है Tata Curvv, मिलेंगे शानदार डिज़ाइन के साथ ब्रांडेड फीचर्स

Read More: PM Vishwakarma Yojana का नहीं कोई तोड़, आवेदन करते ही मिलेंगी बंपर सुविधाएं, जल्द जानें ताजा अपडेट

Samsung Galaxy A23 5G की बैटरी

बैटरी डिपार्टमेंट के बारे में बात की जाए तो Samsung Galaxy A23 5G में आपको 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी मिल जाती है, और यह बैटरी आपको काफी लाजवाब बैटरी बैकअप प्रोवाइड करने वाली है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 25 वाट की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं। ये स्मार्टफोन के बैटरी सिंगल चार्ज में आपके पूरे दिनों का बैटरी बैकअप आसानी के साथ प्रोवाइड कर देती है।

Mudassir Ali, A seasoned writer with a passion for sports, business, government schemes, and technology. With three years of experience, I bring insights and analysis to the forefront on the "Times Bull"...