Flipkart Goat Sale 2024: अगर आप अपने घर के लिए टीवी,फ्रिज या फिर एसी खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट ना होने के कारण आप खरीदने में असमर्थ है तो आपके लिए फ्लिपकार्ट की GOAT सेल काम आ सकती हैं जो 25 जुलाई तक जारी रहने वाली हैं।

इस सेल में आपको कई तरह के ऑफर और डील देखने को मिल रहे हैं जहां आप भारी भरकम डिस्काउंट के साथ इलेक्ट्रॉनिक सामान को खरीद सकते हैं। आज हम आपको यहां कुछ ऑप्शंस देने जा रहे हैं इसके बाद आप इन प्रोडक्ट्स को सस्ते दाम में खरीद कर अपना बना सकते हैं। आइए, जानते हैं मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

Read More: RBI ने इस बैंक का रद्द किया लाइसेंस, एक पर लगाया भारी जुर्माना, कहीं आपका खाता तो नहीं?

Read More: Railway Sarkari Naukari: रेलवे में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास करें अप्लाई, तगड़ी मिलेगी सैलरी

Sony TV jpg

Sony Bravia 43 Inch TV

Flipkart की सेल में आप इस सोनी टीवी को काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस टीवी का साइज 43 इंच का है जो 40,999 की कीमत में आता है। वहीं बात करें इसके 50 इंच टीवी की इसका प्राइस 53,999 में खरीदारी के लिए उपलब्ध कराया गया है, जो अब तक की सबसे सस्ती कीमत है। साथ ही आप इस पर 7200 का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं।

IFB AC jpg

Read More: इंडियन मार्किट में दबदबा बनाने आ रही है Tata Curvv, मिलेंगे शानदार डिज़ाइन के साथ ब्रांडेड फीचर्स

Read More: संविदा कर्मचारियों के लिए गुड़ न्यूज, अब नहीं जाएगी नौकरी, सरकार करेगी समायोजन!

IFB 1.5 टन 5 स्टार स्प्लिट एसी

इस स्प्लिट एसी को इतना एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है क्योंकि यह 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इतना ही नहीं इसकी कैपेसिटी 1.5 टन की है जिसे आप अच्छे खासे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। ये कूलिंग के लिए बेस्ट एसी हैं, जिसे आप 44% की छूट पर 71,990 रुपये के बजाए 39,990 रुपये में खरीद सकते हैं। ये स्प्लिट एसी इन्वर्टर है, जिसपर आपको कई बैंक ऑफर का फायदा दिया जा रहा है।

Samsung fridge jpg

Samsung Double Door Fridge

वहीं फ्लिप्कार्ट की गोट सेल में आपको Samsung, LG जैसी कंपनियों के फ्रिज भी खरीदने को मिल रहे हैं। जिसे आप 18,990 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीद सकते है। इस सेल में आप सैमसंग के 236 लीटर वाले डबल डोर फ्रिज को 34% के डिस्काउंट के बाद 24,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

हालांकि आपको इनके अलावा और भी ब्रांड के इलेक्ट्रॉनिक सामान, गैजेट्स और प्रोडक्ट्स आदि सस्ती कीमत में खरीदने को मिल रहे हैं।

Jyoti Kumari is an experienced journalist. She has been in the media industry for about 5 years. She started her career with TV 100 News Channel. After this, she has also worked as a producer and anchor...