Kritika Shivani Big Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी आग ही लगा रही हैं! शो में आने के बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी हर हरकत दर्शकों का ध्यान खींच ही लेती है। फिर चाहे वो पसंद आए या न आए, शिवानी को नजरअंदाज करना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं!

शिवानी को जल्द ही घर में कृतिका के साथ लड़ाई करते देखा जाएगा। असल में, दोनों के बीच खाना बनाने को लेकर बहस हो जाती है। कृतिका सबके सामने कहती हैं कि शिवानी बिना नहाए खाना बना रही हैं और उन्होंने हाथ से पैर खुजलाया था। शिवानी इस बात को सिरे से इनकार कर देती हैं और फिर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है. इस दौरान धक्का-मुक्की भी हो जाती है। लेकिन सबसे ज्यादा जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वो था शिवानी के हाथ में चाकू का दिखना, जिसे छीनने की कोशिश नाज़ी कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये भी पढ़ें : Anupama Big Twist: अनुज खोलेगा आध्या का राज! कैसे छीना था अनुज की संपत्ति? देखें आज

घर में सबको हंसाने का जिम्मा शिवानी ने उठा लिया है। वो ऐसे-ऐसे बात करती हैं कि दर्शक भी हंसने लगते हैं। उनकी बातचीत का अंदाज़ बिल्कुल अनोखा है। शिवानी घर में कॉमेडी की कमी नहीं होने देती हैं।बिग बॉस के घर में शिवानी को ताना मारते हुए भी देखा गया। जब भी किसी से उनकी लड़ाई होती है, तो सामने वाला परेशान हो जाता है क्योंकि लड़ाई के बाद शिवानी ताना मारने से बाज नहीं आती हैं। चाहे वो अरमान हों या उनकी दोनों पत्नियां।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये भी पढ़ें : Gori Nagori के हाई वोल्टेज ठुमकों ने महफ़िल में लगाई आग, मंच पर ही लेटकर कर दिया कांड….वीडियो वायरल

शिवानी हर तरफ खेलती हैं, लेकिन जब लव कटारिया को बचाने की बात आई तो उन्होंने चक्की चलाकर ये साबित कर दिया कि वो अपने दोस्तों और ग्रुप के लिए खड़ी होती हैं। शिवानी की विशाल, लव और सना मकबूल के साथ काफी अच्छी दोस्ती है।

आपने अक्सर देखा होगा कि शिवानी किसी न किसी के साथ पंगा लेती रहती हैं। ज्यादातर शिवानी को नाज़ी के साथ लड़ाई करते हुए दिखाया जाता है। वो जानबूझकर नाज़ी को चिढ़ाती हैं और फिर कहती हैं कि “ये तो उन्हें भाईया लगते हैं। ” इन दोनों की नोंक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आती है।घर में शिवानी को कई बार नौटंकी करते हुए पकड़ा गया है। चाहे वो रोने का नाटक करना हो या फिर चोट लगने का वहीं, सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब शिवानी ने बिग बॉस के घर में बेहोश होने का नाटक किया।

I started my media career with Radio Dhamal, where I honed my skills in radio broadcasting. After that, I spent two years at News24 and E24, gaining valuable experience in news reporting and journalism....